‘सोन चिड़िया’ का टीजर रिलीज, डकैत बने सुशांत सिंह
बंदूकबाज डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘सोन चिड़िया’ का टीजर रिलीज हो गया है.
बंदूकबाज डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘सोन चिड़िया’ का टीजर रिलीज हो गया है.फोटो:Twitter 

‘सोन चिड़िया’ का टीजर रिलीज, डकैत बने सुशांत सिंह

बंदूकबाज डकैत बने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘सोन चिड़िया’ का टीजर रिलीज हो गया है. भूमि पेडनेकर, मनोज वाजपेयी, रणवीर शौरी मल्टीस्टारर इस फिल्म के टीजर का फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. करीब 1 मिनट 30 सेकेंड के इस टीजर में चंबल के बीहड़ों में बसे कुख्यात डांकुओं की कहानी दिखाई गई है.

फिल्म के टीजर से पहले सोन चिड़िया का एक पोस्टर रिलीज किया गया था. इस पोस्टर में सुशांत सिंह और भूमि पेडनेकर का लुक पहली बार एक साथ रिलीज किया गया था.

फिल्म ‘सोन चिड़िया’ मान सिंह के गैंग की कहानी है. 'सोन चिड़िया' की कहानी चंबल के डकैतों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह 1970 के दशक की पृष्ठभूमि पर बनी हुई फिल्म है. इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग चंबल में हुई है. चूंकि फिल्म एक क्राइम ड्रामा से भरपूर फिल्म है, इसलिए फिल्म को चंबल के जंगलों में भी फिल्माया गया है.

फिल्म ’ में भूमि पेडनेकर भी एक डकैत की भूमिका निभा रही हैं. भूमि पेडनेकर की भूमिका बहुत ही दमदार, पावरफुल और बोल्ड होगी. वह इस फिल्म में साधारण साड़ी और साधारण मेकअप के साथ नजर आ रही हैं.

बात अगर दूसरी फिल्मों की करें तो सुशांत सिंह राजपूत की सारा अली खान के साथ फिल्म केदारनाथ 7 दिंसबर को रिलीज हो चुकी है. फिल्म केदारनाथ 2013 में आई उत्तराखंड त्रासदी पर आधारित है, जिसमें हजारों लोगों की मौत हो गई थी. फिल्म में सुशांत ने एक मुस्लिम लड़के का किरदार निभाया है, जिसमें उसे एक हिंदू लड़की से प्यार हो जाता है.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर दोनों पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं. वही सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर पहली बार ऐसा करेक्टर प्ले करने जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक ये फिल्म अगले साल फरवरी तक रिलीज होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें: चंबल के जंगलों में ‘डकैत’ बनकर क्यों घूम रही हैं भूमि पेडनेकर

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो