‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर रिलीज, 2019 के लिए एडमिशन ओपन
स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ट्रेलर
स्टूडेंट ऑफ द ईयर का ट्रेलर(फोटो: ट्विटर)

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ का ट्रेलर रिलीज, 2019 के लिए एडमिशन ओपन

करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर की शुरुआत होती है कॉलेज कैंपस से. ट्रेलर में कॉलेज स्टूडेंट के बीच मस्ती है, प्यार है और जंग भी. टाइगर श्रॉफ का एक्शन भी है तो उनका डांस भी. टाइगर के साथ अन्नया और तारा सुतारिका का रोमांस भी है.

यहां देखें ट्रेलर

ट्रेलर की शुरुआत में टाइगर कहते हैं ‘लाइफ अगर मैदान है तो उसे दो हिस्सों में डिवाइड करो, एक में सपने और दूसरे में असलियत, जिसे पार वही करता है, जो अपनी किस्मत से ज्यादा अपनी मेहनत पर भरोसा करे.’ फिल्म में तारा, अनन्या और टाइगर के बीच लव ट्राएंगल भी है. ट्रेलर को देखकर करण जौहर की 2012 वाली स्टूडेंट ऑफ द ईयर की याद आती है.

फिल्म से होगा स्टार किड का डेब्यू

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. अन्नया के अलावा इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं.

ये फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' का सीक्वल है. पहले ये 23 नवंबर 2018 को रिलीज होने वाली थी. इसे पुनीत मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं. इससे पहले करण जौहर के डायरेक्शन में बनी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' साल 2012 में रिलीज हुई थी. फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे तीन नए चेहरे नजर आए थे. 2012 में इस फिल्म से डेब्यू करने वाले ये तीनों एक्टर आज बॉलीवुड में बड़े स्टार हैं.

ट्रेलर रिलीज से पहले ही करण जौहर ने स्टूडेंट ऑफ ईयर के कई पोस्टर भी शेयर किए हैं.

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our बॉलीवुड section for more stories.

    वीडियो