सुशांत राजपूत के साथ काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर की सुसाइड से मौत

गोरेगांव स्थित घर में मृत पाए गए एक्टर, पुलिस कर रही है जांच

Updated
सुशांत राजपूत के साथ काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर की सुसाइड से मौत

फिल्म एमएस धोनी में काम कर चुके एक्टर संदीप नाहर ने खुदकुशी कर ली है. हालांकि पुलिस अभी तमाम पहलुओं को लेकर जांच कर रही है. मुंबई पुलिस का कहना है कि वो गोरेगांव स्थित अपने घर में मृत पाए गए, फिलहाल इसे खुदकुशी कहा जा रहा है, क्योंकि खुदकुशी से ठीक पहले नाहर ने फेसबुक पर एक वीडियो और एक लंबी पोस्ट कर बताया था कि वो पारिवारिक कलह के चलते सुसाइड करने जा रहे हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे जांच शुरू कर दी है. संदीप नाहर ने एमएस धोनी के अलावा केसरी और कई टीवी सीरियल में काम किया है.

पुलिस को संदीप की बॉडी उनके बेडरूम में मिली थी. वहां से पुलिस उन्हें अस्पताल ले कर गई जहां डॉक्टर ने संदीप को मृत घोषित किया. उसके बाद बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

सुसाइड नोट में लिखा पत्नी का नाम

नाहर ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक सुसाइड नोट भी लिखा है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि, “अब जीने की इच्छा नहीं हो रही है. लाइफ में काफी सुख और दुख देखे. हर प्रॉब्लम फेस किया, लेकिन मैं जिस ट्रॉमा से गुजर रहा हूं, वो बर्दाश्त के बाहर है. मैं जानता हूं कि सुसाइड करना कायरता हैस मुझे भी जीना था लेकिन ऐसे जीने का भी क्या फायदा जहां सुकून और सेल्फ रिस्पेक्ट ना हो. मेरी वाइफ कंचन शर्मा और उसकी मम्मी विनु शर्मा जिन्होंने मुझे ना समझा ना समझने की कोशिश की. मेरी वाइफ हाइपर नेचर की है उसकी पर्सनैलिटी अलग है और मेरी अलग, जो बिल्कुल भी मैच नहीं करती है. रोज-रोज का कलेश, सुबह शाम कलेश, मेरी अब यही सहने की शक्ति नहीं है. इसमें कंचन की कोई गलती नहीं है, क्योंकि उसका नेचर ही ऐसा है, उसे सब नॉर्मल लगता है.”

#Suicide #note ab jine ki icha nhi ho rhi hai .life me kafi sukh dukh dekhe ..har problem ko face kia bt aj me jis troma...

Posted by Sandeep Nahar on Monday, February 15, 2021

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!