तबीयत हुई नासाज तो अमिताभ को आई मां की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट
अमिताभ बच्चन की आंख में परेशानी
अमिताभ बच्चन की आंख में परेशानी(फोटो: अमिताभ बच्चन ब्लॉग)

तबीयत हुई नासाज तो अमिताभ को आई मां की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की तबीयत पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही है. कुछ महीनों पहले वो अस्पताल में भर्ती भी हुए थे. अब उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को बताया कि उनकी आंख में परेशानी हो गई है. ये परेशानी उम्र बढ़ने के कारण हुई है. 77 साल की उम्र में भी बीमार पड़ने पर अमिताभ को पहला खयाल मां का ही आया. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा कि अब आंख सेंकने के लिए मां का पल्लू नहीं है.

Loading...
‘बाईं आंख फड़कने लगी. बचपन में सुना था अशुभ होता है. गए दिखाने डॉक्टर को, तो निकला ये... एक काला धब्बा आंख के अंदर. डॉक्टर बोला कुछ नहीं है. उम्र की वजह से जो सफेद हिस्सा आंख का होता है, वो घिस गया है. जैसे बचपन में मां अपने पल्लू को गोल बनाकर, फूंक मारकर, गरम करके आंख में लगा देतीं थी, वैसा करो, सब ठीक हो जाएगा. मां तो हैं नहीं अब, बिजली से रुमाल को गरम करके लगा लिया है. पर बात कुछ बनी नहीं! मां का पल्लू, मां का पल्लू होता है!!’
अमिताभ बच्चन ने फेसबुक पर लिखा

अमिताभ बच्चन को अक्टूबर में लि‍वर से संबंधित परेशानी के लिए मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहीं, तबीयत नासाज होने के चलते वो दिसंबर में नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में भी शामिल नहीं हो पाए थे.

ये भी पढ़ें : #BoycottDeepika के बावजूद ‘तानाजी’ पर भारी पड़ रही ‘छपाक’

समधन के अंतिम संस्कार में दिल्ली आए अमिताभ

अमिताभ बच्चन की समधन और उनकी बेटी श्वेता बच्चन नंदा की सास, रितु नंदा का निधन हो गया है. इस बात की जानकारी अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर दी. उन्होंने लिखा, 'मेरी समधन रितु नंदा, श्वेता की सास का अचानक रात 1:15 बजे निधन हो गया. और बात नहीं कर पाऊंगा. सफर कर रहा हूं.'

एक्टर राजकपूर की बेटी रितु नंदा का 14 जनवरी को दिल्ली में निधन हो गया. रितु, ऋषि और रणधीर कपूर की बड़ी बहन थीं. रितु नंदा 71 साल की थीं, वो पिछले कुछ वक्त से बीमार भी थीं.
  • 04
    दिल्ली के लिए रवाना हुए अमिताभ बच्चन
    दिल्ली के लिए रवाना हुए अमिताभ बच्चन(फोटो: योगेन शाह)
  • 03
    ऐश्वर्या राय बच्चन भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं 
    ऐश्वर्या राय बच्चन भी मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं (फोटो: योगेन शाह)
  • 02
    श्वेता बच्चन के करीबी दोस्त करण जौहर भी दिल्ली के लिए निकले
    श्वेता बच्चन के करीबी दोस्त करण जौहर भी दिल्ली के लिए निकले(फोटो: योगेन शाह)
  • 01
    गौरी खान भी अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए एयरपोर्ट पर नजर आईं
    गौरी खान भी अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए एयरपोर्ट पर नजर आईं(फोटो: योगेन शाह)

खबरों के मुताबिक रितु नंदा को 2013 में कैंसर का पता चला था. अमेरिका में उनका इलाज भी हुआ था. रितु नंदा की शादी कारोबारी राजन नंदा से हुई थीं. राजन नंदा एस्कॉर्ट्स ग्रुप के चेयरमैन थे, उनके बेटे निखिल नंदा कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं. राजन नंदा की 2018 में मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें : छपाक के बाद अब लक्स के पीछे पड़े लोग,बोले- दीपिका पादुकोण को हटाओ

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...