बीच सड़क टीवी एक्ट्रेस से बदसलूकी, UBER कैब ड्राइवर गिरफ्तार
बीच सड़क टीवी एक्ट्रेस से बदसलूकी, UBER कैब ड्राइवर गिरफ्तार
(फोटो: फेसबुक/स्वास्तिका दत्ता)

बीच सड़क टीवी एक्ट्रेस से बदसलूकी, UBER कैब ड्राइवर गिरफ्तार

कैब से ट्रैवल करने वाले लोगों को अक्सर ड्राइवर्स की मनमानी और बदसलूकी का शिकार होना पड़ता है. कभी कैब ड्राइवर्स राइड कैंसल कर देते हैं, तो कभी बुरा बर्ताव करते हैं. कोलकाता में एक कैब ड्राइवर्स की बदतमीजी का शिकार एक टीवी एक्ट्रेस को होना पड़ा.

बंगाली टीवी एक्ट्रेस स्वास्तिका दत्ता ने एक कैब ड्राइवर पर बीच सड़क कैब से बाहर निकालने और धमकी देने का आरोप लगाया है. दत्ता ने बताया कि बुधवार, 10 जुलाई को जब वो अपने शूट के लिए जा रही थीं, तब उबर कंपनी के कैब ड्राइवर ने उन्हें बाहर निकाल दिया और धमकी भी दी. दत्ता ने अपने फेसबुक अकाउंट पर ड्राइवर की फोटो के साथ ये घटना शेयर की. आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Loading...

स्वास्तिका दत्ता ने ड्राइवर की फोटो, बुकिंग का स्क्रीनशॉर्ट और कैब का नंबर शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा, 'मेरे साथ ये इससे पहले कभी नहीं हुआ. मैं चिल्लाती रही, लेकिन उसने कार नहीं रोकी. वो एक सुनसान जगह कार लेकर गया. मेरी बेइज्जती की गई. मुझे कार से धक्का मार कर बाहर निकाल दिया गया. मैंने इससे पहले भी उबर सर्विस से कैब बुक की है, लेकिन इस घटना से मैं सन्न रह गई.'

‘जमशेद नाम के ड्राइवर ने मुझे मेरी लोकेशन से पिक किया और अचानक से सड़क के बीच में ट्रिप कैंसल कर दी और मुझे कैब से नीचे उतरने को कहा. जब मैंने मना कर दिया तो वो मुझे अपने इलाके में लेकर गया और गाली-गलौज करने लग गया. वो गाड़ी से उतरा और मुझे गाड़ी से बाहर खींचा. जब मैं आसपास के लोगों से मदद मांगने लगी तो उसने मुझे धमकी दी और दूसरे लड़कों को बुला लिया.’
स्वास्तिका दत्ता ने फेसबुक पर लिखा

ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

इसके बाद स्वास्तिका ने अपने पिता को फोन किया और घटना की जानकारी दी. वे मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी को पहले स्टूडियो पहुंचा कर आये, क्योंकि शूटिंग के लिए वहां उनका इंतजार हो रहा था. उसके बाद मामले को लेकर तिलजला थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी. पुलिस ने मामला दर्ज कराने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. दूसरी ओर, उबर के प्रवक्ता ने बयान जारी कर मामले को चिंताजनक बताया.

बता दें कि कोलकाता में ऐसी ही एक घटना 18 जून को हुई थी. कुछ युवकों ने पूर्व मिस इंडिया यूनिवर्स और मॉडल उशोषी सेनगुप्ता और उनके ड्राइवर से बदसलूकी की थी. उन्होंने भी अपनी आपबीती फेसबुक पर शेयर की थी. इस मामले में पुलिस ने सात युवकों को गिरफ्तार किया था.

ये भी पढ़ें - बीच सड़क पूर्व मिस इंडिया के साथ बदसलूकी, 7 गिरफ्तार

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...