बिक्रमजीत कंवरपाल का कोविड से निधन, सेना से रिटायर हो बने थे एक्टर

कंवरपाल ‘पेज 3’, ‘आरक्षण’, ‘2 स्टेट्स’ और ‘द गाजी अटैक’ जैसी फिल्मों में नजर आए थे.

Published
एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल
i

कई फिल्मों और टीवी सीरियलों में काम कर चुके एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का कोविड से निधन हो गया. उन्होंने 1 मई की सुबह अंतिम सांस ली. कंवरपाल 52 साल के थे.

बिक्रमजीत कंवरपाल भारतीय सेना से रिटायर होने के बाद एक्टर बने थे. उन्होंने साल 2003 में एक्टिंग डेब्यू किया था.

कंवरपाल कई जानी-मानी फिल्मों का हिस्सा रहे हैं. वो 'पेज 3', 'रॉकेट सिंह: सेल्समैन ऑफ द ईयर', 'आरक्षण', '2 स्टेट्स' और 'द गाजी अटैक' में नजर आए थे.

कंवरपाल ने कई हिट टीवी सीरियलों में भी काम किया, जिसमें 'दिया और बाती हम' और 'ये हैं मोहब्बतें' जैसे सीरियल शामिल हैं. वो आखिरी बार वेब सीरीज स्पेशल ऑप्स में नजर आए थे.

फिल्म इंडस्ट्री ने दी श्रद्धांजलि

बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से पूरे फिल्म इंडस्ट्री में शोक है. एक्टर नील नितिन मुकेश ने ट्विटर पर एक्टर को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “मैं मेजर बिक्रमजीत को कई सालों से जानता था. हमने साथ में कई फिल्मों में काम किया है. वो शानदार शख्स थे. मैं आपको बहुत मिस करूंगा दोस्त.”

फिल्ममेकर विक्रम भट्ट ने भी बिक्रमजीत कंवरपाल को श्रद्धांजलि दी.

एक्टर अश्विन मुशरान ने भी कंवरपाल के निधन पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने एक किस्सा बताते हुए कहा, "मैं सबसे पहले उनसे साल 2003-2004 में ऑडिशन की एक लाइन में मिला था. इतने सालों में हम-एक दूसरे से कई बार टकराए, कभी टच में रहे कभी नहीं. गुडबाय मेजर. हम कभी किसी दूसरी जगह किसी दूसरी लाइन में मिलेंगे."

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!