ADVERTISEMENT

गार्डियनशिप पर ब्रिटनी स्पीयर्स का पोस्ट- "इसने मेरे सपनों को मार दिया"

Britney Spears ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बहन, अपने 'सपोर्ट सिस्टम' की भी आलोचना की.

Published
<div class="paragraphs"><p>पॉप स्टार Britney Spears</p></div>
i

अमेरिका की पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स (Britney Spears) ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में ऐलान किया है कि वो तब तक स्टेज पर परफॉर्म नहीं करेंगी, जब तक उनके करियर पर उनके पिता का कंट्रोल रहेगा. 13 साल से पिता की गार्डियनशिप में रह रहीं ब्रिटनी ने लिखा कि इसने "मेरे सपनों को मार दिया है." ब्रिटनी ने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी बहन और कुछ फैंस की भी आलोचना की.

ब्रिटनी ने लिखा, "आप में वो लोग जो मेरे डांसिंग वीडियो की आलोचना करना पसंद करते हैं... मैं तब तक किसी भी स्टेज पर परफॉर्म नहीं करूंगी, जब तक मेरे पिता ये हैंडल करेंगी कि मैं क्या पहनूंगी, क्या कहूंगी, क्या करूंगी और क्या सोचूंगी!!! मैं पिछले 13 सालों से यही कर रही हूं. मैं वेगस में स्टेज की बजाय, अपने लीविंग रूम से वीडियो बनाना ज्यादा पसंद करूंगी." ब्रिटनी ने आगे लिखा कि वो क्विट करती हैं.

अपने 'सपोर्ट सिस्टम' के बारे में बोलते गुए ब्रिटनी ने लिखा,

"मुझे नहीं पसंद कि मेरी बहन अवॉर्ड शो में आ कर मेरे गानों के रीमिक्स पर परफॉर्म करती है!! मेरे सपोर्ट सिस्टम ने मुझे काफी दुख दिया है. इस कंजरवेटरशिप (गार्डियनशिप) ने मेरे सपनों को मार दिया... मेरे पास अब बस उम्मीद बची है, और उम्मीद को मारना सबसे मुश्किल काम है."

ब्रिटनी ने कहा कि जिस तरह से डॉक्यूमेंट्रीज में उनके अतीत की बातें दिखाई गई हैं, उन्हें ये पसंद नहीं आया. उन्होंने लिखा, "मैं उन सबसे आगे बढ़ चुकी हूं, काफी समय से."

ADVERTISEMENT

ब्रिटनी को मिला वकील चुनने का अधिकार

14 जुलाई को लॉस एंजिलिस के एक कोर्ट ने ब्रिटनी को अपना वकील चुनने का अधिकार दिया. जज ने कहा है कि गार्डियनशिप को खत्म करने की लड़ाई में ब्रिटनी अपना वकील खुद चुन सकती हैं.

ब्रिटनी ने फोन के जरिये कोर्ट में कहा था कि उनके पिता पर कंजरवेटरशिप उत्पीड़न के आरोप लगाए जाएं. ब्रिटनी ने कहा था,

"मैं यहां आरोप लगाने आई हूं. मुझे गुस्सा आ रहा है.. आप मेरे पिता को मेरी जिंदगी बर्बाद करने दे रहे हैं. मुझे अपने पिता से छुटकारा चाहिए और उन पर कंजरवेटरशिप के दुरुपयोग का आरोप लगना चाहिए."

39 साल की ब्रिटनी साल 2008 से पिता की गार्डियनशिप में हैं. 2008 में ब्रिटनी की मेंटल हेल्थ ठीक नहीं होने की खबरें सामने आने के बाद उनके पिता ने अस्थायी गार्डियनशिप के लिए कोर्ट में याचिका डाली थी, जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया था. इसके तहत जेमी को ब्रिटनी की संपत्ति, सेहत और बिजनेस के कानूनी अधिकार मिल गए थे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT