कनिका ने अस्पताल स्टाफ पर लगाए आरोप, बोलीं- लग रहा जेल में हूं
कनिका कपूर का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है
कनिका कपूर का COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है(फोटो: इंस्टाग्राम/कनिका कपूर)

कनिका ने अस्पताल स्टाफ पर लगाए आरोप, बोलीं- लग रहा जेल में हूं

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर का कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद से उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है. अधिकारियों से यात्रा की बात छिपाने की खबर पर कनिका की सोशल मीडिया पर काफी आलोचना हुई थी. अब एक इंटरव्यू में कनिका ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि मुंबई एयरपोर्ट पर उनकी पूरी तरह से स्क्रीनिंग हुई थी. कनिका ने कहा कि उस दौरान उनमें COVID-19 के कोई लक्षण नहीं थे.

Loading...

द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कनिका ने कहा कि उनमें कोई लक्ष्ण नहीं दिखे, इसलिए उन्होंने 11 मार्च को लखनऊ जाकर अपने परिवार से मिलने का फैसला किया. खुद का बचाव करते हुए सिंगर ने दावा किया कि, "उस वक्त सरकार द्वारा विदेश से आने वाले किसी भी व्यक्ति को सेल्फ-क्वॉरन्टीन में रहने को लेकर कोई एडवाइजरी नहीं जारी की गई थी."

उन्होंने लखनऊ में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह समेत कुछ लोगों के साथ एक छोटी बर्थडे पार्टी में शामिल होने की बात स्वीकार की. कनिका ने दावा किया कि जब उन्होंने फ्लू जैसे लक्षण महसूस किए तो उन्होंने स्टेट हेल्पलाइन नंबर पर कॉल किया. कनिका ने कहा कि उन्होंने वो ये कहने लगे कि उन्हें कोरोनावायरस के लक्ष्ण नहीं हैं.

“मेरा उनपर दबाव बनाने के बाद ही सीएमओ ने लोगों को मेरा सैंपल लेने के लिए भेजा. मैंनें अधिकारियों पर दबाव डाला, जिन्हें लग रहा था कि मैं चीजों को हल्के में ले रही हूं. मेरा सैंपल लेने और उसे टेस्ट करने में उन्हें तीन दिन लग गए. सोमवार से तब तक, मैंने खुद को कमरे तक ही सीमित रखा था. जैसे ही मैंने बीमार महसूस किया, मैंने अधिकारियों को फोन किया. तो मुझे बताइए, किसने लापरवाही बरती?”
कनिका कपूर, सिंगर

20 मार्च को कनिका को लखनऊ के संजय गांधी पोस्टग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (SGPIMS) में क्वॉरन्टीन में रखा गया. कनिका ने स्टाफ पर उनसे सही तरीके से नहीं पेश आने का आरोप लगाया. उन्होंने इंटरव्यू में बताया कि जब उन्होंने एडमिट होने के बाद खाना मांगा तो उन्हें केवल 'दो छोटे केले और एक संतरा दिया गया, जिसपर मक्खियां थीं.' उन्होंने कहा कि वो जिस कमरे में रह रही हैं, उसमें धूल है और मच्छर भी हैं.

ये भी पढ़ें : कोरोनावायरस पॉजिटिव कनिका ने दी थी पार्टी,अब लताड़ रहा सोशल मीडिया

कनिका ने कहा कि जब उन्होंने डॉक्टर से कमरा साफ करवाने के लिए कहा, तो डॉक्टर ने उनसे कहा कि वो 5-स्टार होटल जैसे ट्रीटमेंट की उम्मीद न करें. सिंगर ने कहा, "मुझसे सही बर्ताव नहीं किया जा रहा है और ऐसा लग रहा है कि मैं जेल में हूं. ये लोग ऐसे बर्ताव कर रहे हैं जैसे मैं कोई अपराधी हूं जबकि मेरी कोई गलती नहीं है."

कनिका के खिलाफ लखनऊ पुलिस ने लापरवाही का केस दर्ज किया है. सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के बाद, एक्टर सोनम कपूर कनिका के बचाव में आई हैं.

ये भी पढ़ें : वसुंधरा और दुष्यंत की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव,कनिका कपूर से मिले थे

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...