ईशा अंबानी की शादी की रस्में 8 से शुरू, देखें तैयारी की तस्‍वीर
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.
ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं.(फोटो: इंस्टाग्राम)

ईशा अंबानी की शादी की रस्में 8 से शुरू, देखें तैयारी की तस्‍वीर

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी 12 दिसंबर को है. शादी के फंक्शन शनिवार से शुरू हो रहे हैं. उदयपुर में देश के इस हाई-प्रोफाइल जोड़ी के प्री-वेडिंग की तैयारी जोर-शोर से चल रही है.

अंबानी परिवार गुरुवार को ही उदयपुर पहुंच चुका है. 8 और 9 दिसंबर से शादी के फंक्शन हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उदयपुर के सभी 5 स्टार होटल इस वीवीआईपी शादी के लिए बुक किए जा चुके हैं. इस शाही शादी को देखते हुए सभी होटलों को नया लुक दिया गया है. होटलों को सजाने का काम कई दिनों से चल रहा है.

पीएम मोदी भी हो सकते हैं शामिल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 8 और 9 दिसंबर को होने वाले फंक्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं. पीएम मोदी के अलावा कई वीवीआईपी मेहमान इस शादी में शामिल हो रहे हैं. अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन और उनकी पत्नी हिलेरी क्लिंटन के भी इस शादी में आने की खबर है.

बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान जैसे कई बड़े सितारे शामिल होंगे. इसके अलावा खेल जगत की कई हस्तियों के भी पहुंचने की चर्चा है.

ये है शादी का कार्यक्रम

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शनिवार को महाआरती के साथ इस शादी का आगाज होगा. उदयपुर के होटल विलास में 8 और 9 दिसंबर को प्री-वेडिंग फंक्शन होंगे.

रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा की संगीत सेरेमनी से पहले अनाथ बच्चों को मिठाई और कपड़े दिए जाएंगे. इसके अलावा कई सरकारी स्कूलों में खास तौर पर स्टॉल लगवाकर बच्चों को मिठाई और दूध के पैकेट बांटने का भी इंतजाम है.

(फोटो: इंस्टाग्राम)

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा भी इस शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर पहुंच चुके हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो अंबानी परिवार के साथ नजर आ रहे हैं.

अंबानी परिवार धार्मिक रीति-रिवाजों को भी काफी अहमियत देता है, इसलिए ईशा अंबानी की शादी के लिए श्रीनाथ जी की महाआरती की तैयारी भी कर ली गई है.

अंबानी परिवार ने की ‘अन्न सेवा’

शादी की तैयारियां शुरु करने से पहले उदयपुर में ईशा अंबानी ने परिवार समेत 5,100 लोगों को खिलाया खाना. कल से शुरु होंगी शादी की रस्में

ईशा अंबानी ने शादी से पहले की ‘अन्न सेवा’
ईशा अंबानी ने शादी से पहले की ‘अन्न सेवा’
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी साथ 
मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी साथ 
पीरामल और अंबानी परिवार साथ में 
पीरामल और अंबानी परिवार साथ में 

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में क्‍या होगा बेहद खास

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our सितारे section for more stories.

    वीडियो