कुशल पंजाबी ने खुदकुशी से पहले लिखा डेढ़ पेज लंबा सुसाइड नोट
 पुलिस ने बताया है कि कुशल के माता-पिता को रात में करीब 2 बजे कुशल की डेड बॉडी मिली
पुलिस ने बताया है कि कुशल के माता-पिता को रात में करीब 2 बजे कुशल की डेड बॉडी मिली (Photo: इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट/कुशल पंजाबी)

कुशल पंजाबी ने खुदकुशी से पहले लिखा डेढ़ पेज लंबा सुसाइड नोट

टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने अपने बांद्रा के घर में खुदकुशी कर ली है, उनकी बॉडी उनके घर में लटकी हुई मिली. पुलिस ने बताया है कि कुशल के माता-पिता को रात में करीब 2 बजे कुशल की डेड बॉडी मिली. उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें लिखा है कि इसके लिए किसी को भी जिम्मेदार न माना जाए’

Loading...
काल, लक्ष्य जैसी नामी फिल्मों में काम कर चुके और दर्जनों सीरियल्स में एक्टिंग करने वाले कुशल ने 42 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली है. कुशल रिएलिटी शो ‘फियर फैक्टर’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा ले चुके हैं.

बांद्रा पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बताया कि- कुशल के माता-पिता को उनका मृत शरीर 27 दिसंबर को रात करीब 2 बजे मिला. जब कुशल फोन नहीं उठा रहे थे, तो कुशल के माता-पिता उनके घर पहुंचे. कुशल ने करीब डेढ़ पेज का सुसाइड नोट भी लिखा है.

सुसाइड नोट में कुशल ने लिखा है कि उनकी प्रॉपर्टी को उनके माता-पिता, बेटी और बहन में बांट दी जाए. प्राथमिक सूचना के आधार पर पुलिस ने एक्सीडेंटल डेथ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. 

इतनी कम उम्र में अचानक उनकी मौत की खबर सुनकर टीवी इंडस्ट्री के लोग भी हैरान हैं. कुशल पंजाबी के करीबी दोस्त करणवीर बोरा ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है. फोटो पोस्ट करते हुए करणवीर ने लिखा ‘तुम्हारी मृत्यू के बारे में जानकर मैं सदमे में आ गया हूं. मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा @itsme_kushalpunjabi’

इस पोस्ट पर कई बड़े स्टार्स ने प्रतिक्रिया दी है. एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने लिखा है ‘क्या??? हे भगवान.. कब और कैसे?’. इसके अलावा रवि दुबे ने लिखा है कि ‘क्या???’. विकास कालांतरी ने लिखा कि ‘क्या?? ये कब हुआ? बहुत दुखद है. मुझे यकीन नहीं हो रहा. उनकी आत्मा को शांति मिले’

कुशल ने कई सारे टीवी सीरियल्स में काम किया है. लव मैरिज, सीआईडी, देखो मगर प्यार से, कभी हां कभी ना, ये दिल चाहे मोर, कसम से, श... फिर कोई है. कुशल ने कई रिएलिटी शो जैसे झलक दिखला जा, फीयर फैक्टर में भी भाग लिया है.

ये भी पढ़ें- टीवी एक्टर कुशल पंजाबी ने की खुदकुशी, सुसाइड नोट भी बरामद

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सितारे section for more stories.

    Loading...