मैडम तुसाद म्यूजियम में हुई प्रियंका चोपड़ा की एंट्री
प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैचू 4 मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा जाएगा
प्रियंका चोपड़ा का वैक्स स्टैचू 4 मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा जाएगा(फोटो: इंस्टाग्राम/प्रियंका चोपड़ा)

मैडम तुसाद म्यूजियम में हुई प्रियंका चोपड़ा की एंट्री

मशहूर मैडम तुसाद म्यूजियम में कई बॉलीवुड सितारों के स्टैच्‍यू लग चुके हैं. अब इस कड़ी में एक्टर प्रियंका चोपड़ा का नाम भी शामिल हो गया है. प्रियंका का वैक्स स्टैच्‍यू न्यूयॉर्क के मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है.

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टैच्‍यू की फोटो शेयर की है. प्रियंका का ये स्टैच्‍यू उनके 2016 एमी अवॉर्ड्स में पहने गए रेड गाउन से इंस्पायर्ड है. इस अवॉर्ड शो में प्रियंका ने डिजाइनर जेसन वू का लाल रंग का डिजाइन पहना था.

देसी गर्ल प्रियंका का स्टैच्‍यू अभी न्यूयॉर्क के म्यूजियम में रखा गया है, जल्द ही ये ऑस्ट्रेलिया, एशियाऔर यूके के भी मैडम तुसाद म्यूजियम में भी रखा जाएगा.

प्रियंका ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'मैडम तुसाद में अपना नया वैक्स फिगर देखने के बाद मेरी हालत.'

प्रियंका चोपड़ा से पहले मैडम तुसाद म्यूजियम में शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, करीना कपूर खान, कटरीना कैफ, वरुण धवन और माधुरी दीक्षित का स्टैच्‍यू लग चुका है.

ये भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा ने बताया, किसने खींची बेडरूम में ये फोटो

इन फिल्मों में बिजी हैं प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा की तीसरी हॉलीवुड फिल्म ‘Isn’t It Romantic’ वैलेंटाइन डे के दिन रिलीज होने जा रही है. ‘इजन्ट इट रोमांटिक’ न्यूयॉर्क सिटी में रहने वाली एक आर्किटेक्ट नैतली पर बेस्ड है. इस रोमांटिक कॉमेडी में रेबेल विल्सन प्रियंका चोपड़ा, लियाम हेम्सवर्थ और एडम डिवाइन लीड रोल में हैं.

अमेरिका में ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी, जबकि इंडिया में ये 28 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. प्रियंका की ये फिल्म इंडिया में थिएटरों में नहीं, बल्कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

प्रियंका जल्द ही एक बॉलीवुड फिल्म में भी दिखाई देंगी. शोनाली बोस के डायरेक्शन में बन रही फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ की शूटिंग जारी है. इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर, जायरा वसीम और रोहित सराफ लीड रोल में हैं.

ये भी पढ़ें : इंटरनेट ने ढूंढ निकाली अनुष्का शर्मा की ‘जुड़वां बहन’ 

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our सितारे section for more stories.

    वीडियो