PM से मुलाकात में भेदभाव से एसपी बालासुब्रमण्यम दुखी, जताया एतराज

एसपी बालासुब्रमण्यम ने कहा कि उनसे तो फोन रखवा लिया गया लेकिन अंदर कई बॉलीवुड स्टार्स पीएम के साथ सेल्फी ले रहे थे

Published03 Nov 2019, 05:27 PM IST
सितारे
2 min read

मशहूर प्लेबैक सिंगर एसपी बालासुब्रमण्यम हाल में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के दौरान हुए बर्ताव से खुश नहीं हैं. बालासुब्रमण्यम हाल में एक समारोह के दौरान मोदी से मिले थे. उनके साथ कई और कलाकार थे. लेकिन उनके साथ वहां जो हुआ, उससे वह खुश नहीं हुए. उन्होंने फेसबुक पर इसे लेकर खुल कर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

मेरा फोन रख लिया,लेकिन स्टार्स ले रहे थे पीएम के साथ सेल्फी

बालासुब्रमण्यम ने फेसबुक पर लिखा है जब वह और उनके साथी कलाकाकर पीएम से मिलने पहुंचे तो उन्हें अपने-अपने मोबाइल फोन जमा करने को कहा गया. बदले में उन्हें टोकन दिया गया. लेकिन अंदर जाने पर पता चला कि कई बॉलीवुड स्टार्स पीएम के साथ सेल्फी ले रहे हैं.

अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा है

मैं रामाजी रावजी (इनाडु) का शुक्रगुजार हूं. उनकी बदौलत मैं पीएम की ओर से आयोजित 29 अक्टूबर को एक रिसेप्शन अटैंड कर सका. समारोह स्थल पर पहुंचने के बाद उनसे और साथी कलाकारों को सिक्योरिटी कर्मियों ने अपने फोन जमा करने को कहा. लेकिन अंदर जाने पर मैंने देखा तो कई बॉलीवुड स्टार्स पीएम के साथ सेल्फी ले रहे हैं. 

'Change Within' में कई स्टार्स से मिले थे पीएम

पिछले सप्ताह पीएम ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर'Change Within' नाम के एक कार्यक्रम का आयोजन किया था. महात्मा गांधी के काम और उनके विचारों के प्रसार के लिए यह प्रोग्राम आयोजित किया गया था. इसमें शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत और जैकलिन फर्नांडिस जैसे स्टार मौजूद थे. दक्षिण के स्टार रामचरन उनकी पत्नी और एंटरप्रेन्योर उपासना कामनेनी और कई फिल्म अभिनेताओं का कहना था कि इस कार्यक्रम में साउथ के फिल्म उद्योग को सही प्रतिनिधित्व नहीं मिला.

कार्यक्रम में प्रधानमंत्री मोदी ने सिनेमा के उत्‍थान और विकास की बात पर चर्चा की. उन्होंने कहा कि भारतीय सिनेमा को आगे ले जाने के लिए टैलेंट को सही प्‍लेटफॉर्म देने की जरूरत है. जो नए लोग इस इंडस्‍ट्री में आना चाहते हैं या आ रहे हैं उनके लिए एक एजुकेशनल इंस्‍टीट्यूट बनाया जाए.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!