तापसी का बिल 36 हजार, 'अडानी इलेक्ट्रिसिटी' से पूछा यह सवाल

तापसी पन्नू ने ट्विटर पर बढ़े हुए बिजली के बिल की शिकायत की है

Published28 Jun 2020, 09:25 AM IST
सितारे
1 min read

एक्टर तापसी पन्नू ने ट्विटर पर बढ़े हुए बिजली के बिल की शिकायत की है. तापसी ने ट्विटर पर बिजली के बिल की फोटो शेयर करते हुए बताया कि कंपनी ने उन्हें एक महीने के लिए 36 हजार का बिजली का बिल भेजा है. तापसी ने मजाक करते हुए लिखा कि क्या वो ऐसा कोई अप्लाइंस ले आई हैं, जो ज्यादा बिजली का इस्तेमाल कर रहा है?

तापसी ने ट्विटर पर लिखा, "लॉकडाउन के तीन महीने और मैं सोच रही हूं कि आखिर महीने में अपार्टमेंट में कौन सा नया अप्लाइंस ले आई या इस्तेमाल किया, जसकी वजह से बिजली का बिल इतना बढ़ गया है." तापसी ने अडानी इलेक्ट्रिसिटी को टैग करते हुए पूछा, "आप किस तरह से हमसे बिल ले रहे हैं?"

तापसी ने एक दूसरे घर का बिजली का बिल भी शेयर किया, जिसमें कोई रहता नहीं है. तापसी ने बताया कि वहां केवल हफ्ते में एक बार सफाई होती है.

“और ये दूसरे घर का बिल, जहां कोई रहता नहीं है. यहां हफ्ते में एक बार सिर्फ सफाई के लिए जाया जाता है. मैं अब परेशान हूं कि कोई मेरी जानकारी के बिना ये घर इस्तेमाल कर रहा है और आपने इसका खुलासा करने में हमारी मदद की?”
तापसी पन्नू ने ट्विटर पर लिखा

तापसी ने अपने दोनों घरों के बिजली के बिल की तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि अप्रैल-मई में बिल कम था, लेकिन जून में ये अचानक से काफी बढ़ गया.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!