कैंसर से जूझ रहे तमिल एक्टर का आर्थिक मदद मांगते वीडियो वायरल

उनका कैंसर का इलाज चल रहा है और इस कारण उनका वजन भी काफी कम हो गया है.

Published
सितारे
1 min read
कैंसर से जूझ रहे तमिल एक्टर का आर्थिक मदद मांगते वीडियो वायरल

फिल्म इंडस्ट्री में एक और एक्टर को पैसे की तंगी के कारण लोगों से मदद की गुहार लगानी पड़ रही है. तमिल एक्टर थवासी का लोगों से मदद मांगते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, उनका कैंसर का इलाज चल रहा है और इस कारण उनका वजन भी काफी कम हो गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में थवासी कहते हैं, “मैंने Kizhakku Cheemayile से लेकर रजनीकांत की लेटेस्ट फिल्म Annaatthe में काम किया है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ऐसी बीमारी हो जाएगी.”

वीडियो में थवासी बताते हैं कि बीमारी के कारण वो कुछ भी नहीं कर पा रहे हैं, न ही ठीक से बोल पा रहे हैं. उन्होंने साथी कलाकारों से मदद की अपील की है, ताकि वो ठीक होकर दोबारा एक्टिंग कर सकें.

उनकी ऐसी हालत देखकर फैंस काफी दुखी हैं. सोशल मीडिया पर भी लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से एक्टर की मदद के लिए आगे आने की अपील की है. एक्टर का वीडियो फिल्म इंडस्ट्री में जूनियर एक्टर्स की हालत पर रोशनी डालता है.

फिल्म एनालिस्ट रमेश बाला ने भी थवासी की फोटो शेयर कर बताया कि उन्हें गंभीर बीमारी है और उनक बेटे को मदद की जरूरत है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिवाकार्तिकेयन उनकी मदद को आगे आए हैं. थवासी ने उनकी 2013 में आई कॉमेडी फिल्म Varuthapadatha Valibar Sangam में एक छोटा रोल प्ले किया था.

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!