एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के साथ रोडरेज, ड्राइवर के साथ हुई मारपीट
रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में दिख रही हैं एक्ट्रेस
रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी में दिख रही हैं एक्ट्रेस(फोटो:Instagram)

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी के साथ रोडरेज, ड्राइवर के साथ हुई मारपीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ रोज रेज की खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात उनकी गाड़ी पर तीन बाइक सवार युवकों ने टक्कर मार दी. इसके बाद युवकों ने उनके साथ बदतमीजी की और उनके ड्राइवर के साथ भी मारपीट की. एक्ट्रेस शमिता शेट्टी ने इन युवकों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई है.

क्या थी पूरी घटना

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना मंगलवार रात करीब 1:30 बजे की है. जब शमिता शेट्टी अपनी कार में मुंबई के ठाणे इलाके से गुजर रहीं थीं. तभी अचानक एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने कार में जोरदार टक्कर मारी. जिसके बाद ये युवक उल्टा ड्राइवर पर चिल्लाने लगे. शमिता के बोलने पर उनसे भी गाली-गलौज की. ड्राइवर ने जब उन्हें ऐसा करने से रोकने की कोशिश की तो उन्होंने उसे थप्पड़ मारा और मारने की धमकी दे डाली.

ये भी पढ़ें : प्रियंका ‘वाइल्ड वाइल्ड कंट्री’ फिल्म में किसका रोल करने वाली हैं?

जांच में जुटी पुलिस

घटना के बाद एक्ट्रेस ने पुलिस थाने में जाकर एफआईआर दर्ज करवाई है. ड्राइवर दर्शन सावंत का भी बयान लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों की बाइक पुलिस ने बरामद कर ली है. इसकी जानकारी शमिता के ड्राइवर ने ही पुलिस को दी थी. पुलिस अब युवकों की तलाश में जुटी है. तीनों लड़कों को खिलाफ धारा 279, 323, 504, 506, 427 और 34 के तहत केस दर्ज किया गया है. पुलिस का दावा है कि जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.

खतरों के खिलाड़ी में दिख रही हैं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस शमिता शेट्टी को अपनी बहन शिल्पा की तरह बॉलीवुड में ज्यादा पहचान नहीं मिली. फिलहाल शमिता टीवी रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में दिख रही हैं. उन्हें इससे पहले बॉलीवुड की कुछ गिनी-चुनी फिल्मों में देखा गया था. हालांकि शमिता शेट्टी कई अवॉर्ड फंक्शन और इवेंट्स में अपनी बहन शिल्पा शेट्टी के साथ दिख जाती हैं. शिल्पा और शमिता की केमेस्ट्री काफी अच्छी है. दोनों को हमेशा साथ में स्पॉट किया जाता रहा है.

ये भी पढ़ें : शोहरत की चकाचौंध से गुमनामी के अंधेरों तक, ये बॉलीवुड के सितारे...

(सबसे तेज अपडेट्स के लिए जुड़िए क्विंट हिंदी के WhatsApp या Telegram चैनल से)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    वीडियो