कार्दशियां ने सुनाई कहानी-ड्रेस पर कमेंट देख रास्ते भर रोती रही

किम कार्दशियां ने 2013 मेट गाला में पहना था Givenchy का फ्लोरल गाउन

Updated24 Nov 2019, 03:35 PM IST
सिनेमा
2 min read

हर रेड कार्पेट इवेंट पर अपने फैशन से सुर्खियां बटोरने वालीं किम कार्दशियां कई बार इस कारण आलोचना का शिकार भी हो चुकी हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने आपबीती बताई. किम का कहना है कि साल 2013 मेट गाला में पहनी ड्रेस पर बने मीम्स देखकर उन्हें काफी दुख पहुंचा था और वो रो पड़ी थीं.

फैशन आइकन किम कार्दशियां ने 2013 मेट गाला में इटैलियन डिजाइनर Riccardo Tisci का डिजाइन किया हुआ Givenchy का फ्लोरल गाउन पहना था. वहीं, उनके पति, कान्य वेस्ट ने ब्लैक सूट पहना था. किम और कान्य, दोनों को Tisci ने ही स्टाइल किया था.

किम के इस लुक का काफी मजाक बना था. सोशल मीडिया यूजर्स ने इसकी तुलना काउच से लेकर 1993 में आई फिल्म 'मिसेज डाउटफायर' तक से कर डाली थी.

‘मैं वापस आते हुए पूरे रास्ते रोती रही, क्योंकि मैं यकीन ही नहीं कर पा रही थी. हर जगह मेरे और इस काउच के मीम्स थे. मेरे खयाल से रॉबिन विलियम्स ने भी ट्वीट किया था कि मैं मिसेज डाउटफायर की तरह दिख रही हूं.’
किम कार्दशियां, एक्टर और बिजनेसवुमेन

फिल्म में 'डाउटफायर' का रोल प्ले करने वाले कॉमेडियन और एक्टर रॉबिन विलियम्स ने भी किम के लुक को ट्रोल किया था. उन्होंने लिखा था, 'मेरे खयाल से मैंने इसे बेहतर पहना था.'

‘मिसेज डाउटफायर’ से हुई थी किम कार्दशियां की तुलना
‘मिसेज डाउटफायर’ से हुई थी किम कार्दशियां की तुलना
(फोटो: ट्विटर)

किम ने वोग को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मैं प्रेगनेंट थी और काफी मोटी थी. मैं सोचने लगी कि जब मैं पहली बाहर जाऊंगी तो काफी बड़ी दिखूंगी.' किम ने कहा कि ओल्सन ट्विन्स (मैरी-केट और ऐश्ले) ने हालांकि उनकी ड्रेस की तारीफ की थी.

किम ने बताया कि उन्हें इस मेट गाला इवेंट में इनवाइट नहीं किया गया था और वो केवल अपने पति का साथ देने गई थीं, क्योंकि वो वहां परफॉर्म करने वाले थे.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 24 Nov 2019, 03:11 PM IST

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!