कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की ‘लुका-छुपी’ का पहला पोस्टर जारी
इस साल 1 मार्च को रिलीज होगी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘लुका छुपी’
इस साल 1 मार्च को रिलीज होगी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘लुका छुपी’(फोटो: ट्विटर)

कार्तिक आर्यन-कृति सेनन की ‘लुका-छुपी’ का पहला पोस्टर जारी

'प्यार का पंचनामा' से बॉलीवुड में एंट्री और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से कामयाबी हासिल करने के बाद कार्तिक आर्यन एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर छा जाने को तैयार हैं. इस बार कार्तिक कृति सेनन के साथ फिल्म 'लुका छुपी' में नजर आएंगे. 'स्त्री' और 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्मों की प्रोडक्शन कंपनी  मैडॉक फिल्म्स के दिनेश विजान की ओर से प्रोड्यूस इस फिल्म को लक्ष्मण उटेकर ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म में कार्तिक और कृति के अलावा पंकज त्रिपाठी, विनय पाठक और अपारशक्ति खुराना भी हैं. बुधवार को फिल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया.

कार्तिक आर्यन ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा - 'पकड़े जाएंगे, या देंगे सबको चकमा?'

अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए, दिनेश विजान ने एक बयान में कहा, "मैडॉक फिल्म्स में हमने हमेशा ये पक्का करने की कोशिश की है कि हम कंटेंट और कमर्शियल सिनेमा के बीच संतुलन हासिल कर सकें. 'स्त्री' एक बड़ी कामयाबी है और अब हम 'लुका छुपी' के लिए और इंतजार नहीं कर सकते. कार्तिक और कृति ने शानदार काम किया है और दर्शकों के लिए इसे पेश करना अपने आप में रोमांचक है.”

बता दें कि 'लुका छुपी' मथुरा की पृष्ठभूमि पर आधारित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है. इसमें कार्तिक और कृति स्थानीय टीवी रिपोर्टर के तौर पर नजर आएंगे. फिल्म इस साल 1 मार्च को रिलीज होगी.

देखें तस्वीरें- मेंहदी सेरेमनी में दिखी प्रतीक बब्बर-सान्या की केमेस्ट्री

(My रिपोर्ट डिबेट में हिस्सा लिजिए और जीतिए 10,000 रुपये. इस बार का हमारा सवाल है -भारत और पाकिस्तान के रिश्ते कैसे सुधरेंगे: जादू की झप्पी या सर्जिकल स्ट्राइक? अपना लेख सबमिट करने के लिए यहां क्लिक करें)


Follow our सिनेमा section for more stories.

    वीडियो