कंगना को मिला ऋषि कपूर का साथ, कहा- कई पत्रकार कुछ भी लिखते हैं
कंगना के सपोर्ट में ऋषि कपूर 
कंगना के सपोर्ट में ऋषि कपूर (फोटो: ट्विटर)

कंगना को मिला ऋषि कपूर का साथ, कहा- कई पत्रकार कुछ भी लिखते हैं

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर ने कुछ पत्रकारों से नाराज कंगना का सपोर्ट करते हुए कहा है कि हमारे देश में कई ऐसे पत्रकार हैं, जो किसी के बारे में कुछ भी लिख देते हैं. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने अपनी फिल्म ‘झूठा कहीं का’ जिक्र करते हुए ये बातें कहीं. दरअसल इस फिल्म को लेकर ऐसी खबरें थीं कि ऋषि कपूर नाराज हैं, उस पर सफाई देते हुए ऋषि कपूर ने कहा कि ऐसी खबरें बिल्कुल गलत हैं.

Loading...
मैं कंगना के इस बात से सहमत हूं कि कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं, जिसकी वजह से गंभीर पत्रकारिता पर भी विवाद खड़ा हो जाता है. हालांकि कंगना की सारी बातों से मैं सहमत नहीं हूं, लेकिन इस मसले पर कोई भी परेशान हो सकता है. 
ऋषि कपूर

क्या था कंगना का विवाद?

कंगना की फिल्म जजमेंटल है क्या के गाने की लॉन्चिंग के मौके पर जब सवाल-जवाब का सिलसिला शुरू हुआ, तो एक पत्रकार ने कंगना को अपना नाम और संस्थान का नाम बताया. जिसके बाद कंगना को उस पत्रकार का लिखा एक आर्टिकल याद आया, जिसमें उन्होंने कंगना के खिलाफ लिखा था. यह आर्टिकल उनकी फिल्म मणिकर्णिका पर लिखा गया था. कंगना ने पत्रकार पर दुर्भावनापूर्ण तरीके से रिपोर्टिंग करने का आरोप लगाया था.

सितंबर में भारत लौट रहे हैं ऋषि कपूर

ऋषि कपूर पिछले 9 महीने से न्यूयॉर्क में अपनी बीमारी की इलाज करा रहे हैं. ऋषि ने अपने इंटरव्यू में अपनी बीमारी का जिक्र करते हुए कहा-

मुझे कैंसर से निजात मिल गया है, अभी मैं अपना इलाज करा रहा हूं, जल्द ही ठीक हो जाऊंगा और अगस्त के आखिरे हफ्ते तक मुंबई लौटूंगा.

ऋषि कपूर अक्सर सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र करते रहते हैं कि वो अपने घर को बहुत मिस करते हैं. उम्मीद है कि अपने बर्थडे पर सितंबर में ऋषि कपूर घर लौट आएंगे.

ये भी पढ़ें- पत्रकार से भिड़ीं कंगना रनौत, बोलीं- तुमने मेरे खिलाफ चलाया कैंपेन

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    Loading...