शाहरुख के बेटे के साथ श्रीदेवी की दूसरी बेटी करेंगी फिल्मी एंट्री
आर्यन खान और खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं.
आर्यन खान और खुशी कपूर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं.(फोटोः Altered By Quint Hindi)

शाहरुख के बेटे के साथ श्रीदेवी की दूसरी बेटी करेंगी फिल्मी एंट्री

शाहरुख खान के साहबजादे आर्यन खान जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन जल्द ही एक बड़े बजट की फिल्म साइन करने वाले हैं. उनके अपोजिट श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी कपूर को साइन करने की भी बात चल रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर ने आर्यन खान के डेब्यू की तैयारी भी शुरू कर दी है. वो आर्यन खान की पहली फिल्म में खुशी कपूर को कास्ट करने के बारे में भी सोच रहे हैं. जिसके लिए खुशी से भी बात चल रही है.
करण जौहर के साथ खुशी कपूर
करण जौहर के साथ खुशी कपूर
(फोटो: इंस्टाग्राम)

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बॉलीवुड में एंट्री की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं, लेकिन अपनी पढ़ाई की वजह से आर्यन फिल्मों में एंट्री नहीं कर रहे थे. लेकिन अब आर्यन भी नई पारी शुरू करने के लिए तैयार हैं.

वहीं श्रीदेवी की छोटी बेटी खुशी अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं और अब चर्चा है कि वो भी बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं. कुछ दिन पहले ही खुशी की बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की पहली फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हुई थी.

‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर
‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर
(फोटो: Dharma Productions)

‘धड़क’ में जाहन्वी कपूर ने ईशान खट्टर के साथ डेब्यू किया था, फिल्म में उनकी अदाकारी की काफी तारीफ भी हुई. अब उनकी छोटी बहन भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख सकती हैं. खुशी हर मौके पर अपनी बहन जाहन्वी के साथ रहती है. श्रीदेवी के निधन के बाद दोनों बहनों की बॉन्डिंग काफी अच्छी हो गई है और एक दूसरे को हर मौके पर सपोर्ट करती हैं. हालांकि खुशी ने अभी फिल्म के लिए हामी नहीं भरी है, लेकिन करण जौहर उनसे बातचीत कर रहे हैं और जल्द ही फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट होगा.

अगर आर्यन और खुशी एक साथ फिल्म में नजर आते हैं, तो दर्शकों के लिए भी ये बेहद खास होगा. दो बड़े स्टार्स के बच्चे एक साथ अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें-

‘सैराट’ जैसी क्यों नहीं बन पाई ‘धड़क’, दोनों फिल्मों में 10 अंतर

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    वीडियो