‘छिछोरे’ ट्रेलर-कॉलेज की यादों से भरी है सुशांत,श्रद्धा की फिल्म
‘छिछोरे’ सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर का लुक
‘छिछोरे’ सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर का लुक(फोटो: youtube screenshot)

‘छिछोरे’ ट्रेलर-कॉलेज की यादों से भरी है सुशांत,श्रद्धा की फिल्म

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'छिछोरे' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. खास बात ये है कि इसे फ्रेंडशिप डे के मौके पर रिलीज किया गया. 80 और 90 के दशक के आसपास के वक्त पर आधारित इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और उसके दोस्तों के कॉलेज के दिनों की कहानी है.

Loading...

ट्रेलर में क्या-क्या है ?

ट्रेलर की शुरुआत होती है ''पता नहीं क्या जादू है कॉलेज लाइफ में जहां अनजाने मिले और दोस्त बन जाते हैं जिंदगीभर के लिए'' और फिर एंट्री होती है एक गैंग की. यहां 7 लोग हैं जो गर्व के साथ लूजर्स का तमगा लगाए घूमते हैं. कॉलेज में ये सभी अपनी जगह बनाने, लड़कियों से बाते करने, पढ़ाई में टॉप करने के साथ एक्स्ट्रा करिकुलर एक्टिविटी में आगे रहने की जद्दोजहद करते हैं. कुछ साल बाद इनमें से एक का एक्सीडेंट हो जाता जहां सभी दोस्त फिर से मिलकर बीते हुए वक्त की बातें कर रहे हैं.

फिल्म के डायरेक्टर ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर बिहाइंड द सीन्स की एक वीडियो पोस्ट की थी.

आमिर ने जताया 'छिछोरे' देखने की इच्छा

सुपरस्टार आमिर खान ने ‘दंगल’ डायरेक्टर नीतेश तिवारी की फिल्म 'छिछोरे' के ट्रेलर की तारीफ करते हुए कहा, वो ये फिल्म को देखने के इच्छुक हैं. आमिर खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म के लिंक को साझा करते हुए लिखा, ‘‘नीतेश तिवारी जी, मुझे आपका ट्रेलर बेहद पसंद आया जो आपने मुझे दिखाया. इस फिल्म के लिए आपको ढेर सारी शुभकामनाएं. इसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिले और यह हम सबको खुशी मिले. मैं खुद इसे देखने के लिए बैचेन हूं.’’

‘छिछोरे’ के प्रोड्यूसर फॉक्स स्टार स्टूडियो और साजिद नाडियाडवाला हैं. स्टार कास्ट की बात करें तो सुशांत सिंह और श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म में प्रतीक बब्बर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, नवीन पोलीशेट्टी, सहर्ष कुमार शुक्ला और तुषार पांडे हैं. ये फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें : गया ‘सास-बहू’ का जमाना, क्यों टीवी पर हिट हुआ नाग-नागिन का फसाना?

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सिनेमा section for more stories.

Loading...