कोरोना के शिकार टॉम हैंक्स ने बताया- आइसोलेशन में क्या है हाल?
टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन.
टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन.(फोटो: इंस्टाग्राम) 

कोरोना के शिकार टॉम हैंक्स ने बताया- आइसोलेशन में क्या है हाल?

कोरोनावायरस की चपेट में आने के बाद हॉलीवुड के मशहूर एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कई दिनों से ऑस्ट्रेलिया में अपना इलाज करा रहे थे. अब टॉम ने ट्विटर पर अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट दिया है. टॉम ने लिखा,

Loading...
हे दोस्तों. हमारे पहले सिमटम्स के दो हफ्ते गुजर चुके हैं और हम बेहतर फील कर रहे हैं. अगर आप ये बीमारी किसी को नहीं देंगे तो आपको ये बीमारी किसी से नहीं मिलेगी. कॉमन सेंस की बात है ना? थोड़ा वक्त लगेगा, लेकिन अगर हम एक दूसरे का ख्याल रखें, दूसरों की मदद करें और थोड़ा आराम करें तो इससे निपटा जा सकता हैं

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही हैंक्स ने ट्विटर पर खुद ये बताया था कि वो और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं. टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी किसी फिल्म के प्रोडक्शन के सिलसिले में ऑस्ट्रेलिया गए हुए थे. ऑस्ट्रेलिया जाकर उन्हें खुद में कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई दिए थे.

उसके बाद उन्होंने अपनी अगली पोस्ट में अपनी हेल्थ के बारे में अपडेट करते हुए बताया कि वो डॉक्टर्स की निगरानी में हैं और उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है.

हैंक्स ने लिखा, “ हैलो दोस्तों. रीटा विल्सन और मैं यहां ऑस्ट्रेलिया में सभी डॉक्टर्स का धन्यवाद करना चाहेंगे जो हमारा इतना ख्याल रख रहे हैं. हम कोरोनावायरस से पीड़ित हैं इसलिए हमें आइसोलेशन में रखा गया है ताकि हमारी वजह से किसी और को ये न फैले.”

ये भी पढ़ें : Covid-19: हॉलीवुड में बैटमेन, जुरासिक वर्ल्ड जैसी कई फिल्में लटकीं

फिलहाल टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब वो अपने घर में, सेल्फ- क्वारंटाइन पर हैं.

टॉम हैंक्स के अलावा 10 हॉलीवुड स्टार्स और हैं जो कोरोनावयरस की चपेट में आ चुके हैं. गेम ऑफ थ्रोन्स में नजर आ चुकीं इंदिरा वर्मा, अमेरिकल रेडियो और टीवी होस्ट एंडी कोहेन, एक्टर- वीओ आर्टिस्ट और प्रोड्यूसर डेनियल डे किम जैसे लोग भी कोरोनायरस टेस्ट में पॉजीटिव पाए गए हैं.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our सिनेमा section for more stories.

    Loading...