Bigg Boss: देवोलिना बिना एलिमिनेशन के ही छोड़ सकती हैं शो?
बिग बॉस 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी.
बिग बॉस 13 में देवोलीना भट्टाचार्जी.(फोटो: ट्विटर)

Bigg Boss: देवोलिना बिना एलिमिनेशन के ही छोड़ सकती हैं शो?

बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी के बारे में ऐसा सुनने में आ रहा है कि उनकी पीठ पर चोट लग गयी है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक देवोलीना को नानावती हॉस्पिटल भी ले जाया गया. इस चोट की वजह से हो सकता है कि देवोलीना अब किसी भी टास्क में हिस्सा ना ले पाएं.

Loading...
जल्द से जल्द ठीक होने के लिए डॉक्टर ने देवोलीना को बेड रेस्ट के लिए कहा है.

ऐसे भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अगर देवोलीना की हालत और बिगड़ी, तो उन्हें शो क्विट करना पड़ सकता है.

हर साल की तरह, इस साल भी बिग बॉस जनवरी में ही खत्म होने वाला था. लेकिन बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, शो अब 5 हफ्ते और आगे बढ़ गया है. तो अब शो का फिनाले फरवरी 2020 में होने की उम्मीद है. इन्हीं रिपोर्ट्स से ये भी पता लगा है कि शो के मेकर्स सलमान खान को इन 5 हफ्तों में भी होस्ट करने के लिए, उनको एक एपिसोड के 2 करोड़ रुपये एक्स्ट्रा पैसे, देंगे क्योंकि इन 5 हफ्तों की वजह से सलमान को अपने दूसरे कमिटमेंट्स की डेट्स आगे बढ़ानी पड़ीं हैं.

मंगलवार रात बिग बॉस के एपिसोड में, सारे कंटेस्टेंट ने 'BB कॉलेज' टास्क में हिस्सा लिया, जिसमें उनको पूरे कॉलेज जैसे सेट-अप में मौजूद रहना था. कुछ कंटेस्टेंट को टीचर का रोल दिया गया था तो कुछ को स्टूडेंट का. जो भी ये टास्क जीतेगा, वो घर का कैप्टन बनेगा.

हर बार की तरह सिर्फ लड़ाई झगड़ा करने वाले कंटेस्टेंट, माहिरा का बर्थडे मनाते हुए नजर आये. सबने माहिरा के लिए बर्थडे सॉन्ग गया और उनको आधी रात को बर्थडे बंप्स भी दिए.

(स्पॉटबॉय और बॉलीवुड हंगामा के इनपुट्स के साथ)

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 13: रश्मि-सिद्धार्थ लड़ाई नहीं, रोमांस करते नजर आए 

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

    Loading...