Bigg Boss: देवोलिना बिना एलिमिनेशन के ही छोड़ सकती हैं शो?

जल्द से जल्द ठीक होने के लिए डॉक्टर ने देवोलीना को बेड रेस्ट के लिए कहा है.

Published27 Nov 2019, 06:42 AM IST
एंटरटेनमेंट
2 min read

बिग बॉस कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी के बारे में ऐसा सुनने में आ रहा है कि उनकी पीठ पर चोट लग गयी है. स्पॉटबॉय की खबर के मुताबिक देवोलीना को नानावती हॉस्पिटल भी ले जाया गया. इस चोट की वजह से हो सकता है कि देवोलीना अब किसी भी टास्क में हिस्सा ना ले पाएं.

जल्द से जल्द ठीक होने के लिए डॉक्टर ने देवोलीना को बेड रेस्ट के लिए कहा है.

ऐसे भी अनुमान लगाए जा रहे हैं कि अगर देवोलीना की हालत और बिगड़ी, तो उन्हें शो क्विट करना पड़ सकता है.

हर साल की तरह, इस साल भी बिग बॉस जनवरी में ही खत्म होने वाला था. लेकिन बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक, शो अब 5 हफ्ते और आगे बढ़ गया है. तो अब शो का फिनाले फरवरी 2020 में होने की उम्मीद है. इन्हीं रिपोर्ट्स से ये भी पता लगा है कि शो के मेकर्स सलमान खान को इन 5 हफ्तों में भी होस्ट करने के लिए, उनको एक एपिसोड के 2 करोड़ रुपये एक्स्ट्रा पैसे, देंगे क्योंकि इन 5 हफ्तों की वजह से सलमान को अपने दूसरे कमिटमेंट्स की डेट्स आगे बढ़ानी पड़ीं हैं.

मंगलवार रात बिग बॉस के एपिसोड में, सारे कंटेस्टेंट ने 'BB कॉलेज' टास्क में हिस्सा लिया, जिसमें उनको पूरे कॉलेज जैसे सेट-अप में मौजूद रहना था. कुछ कंटेस्टेंट को टीचर का रोल दिया गया था तो कुछ को स्टूडेंट का. जो भी ये टास्क जीतेगा, वो घर का कैप्टन बनेगा.

हर बार की तरह सिर्फ लड़ाई झगड़ा करने वाले कंटेस्टेंट, माहिरा का बर्थडे मनाते हुए नजर आये. सबने माहिरा के लिए बर्थडे सॉन्ग गया और उनको आधी रात को बर्थडे बंप्स भी दिए.

(स्पॉटबॉय और बॉलीवुड हंगामा के इनपुट्स के साथ)

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!