Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक बनीं विनर, रनरअप रहे राहुल वैद्य

बिग बॉस फिनाले में पैसे लेकर बाहर हुईं राखी सावंत, निक्की तंबोली रहीं तीसरे स्थान पर

Published
Bigg Boss 14: रुबीना दिलैक बनीं विनर, रनरअप रहे राहुल वैद्य
i

खास बात ये रही है कि अली गोनी को तीसरे नंबर पर बताया जा रहा था, जिन्हें पीछे करते हुए निक्की तंबोली ने तीसरा स्थान हासिल किया.रुबीना दिलैक ने बिग बॉस-14 का खिताब अपने नाम कर लिया है. राखी सावंत के पैसे लेकर जाने के ऑफर को स्वीकार करने के बाद राहुल वैद्य और निक्की तंबोली इस रेस में उनके साथ बने हुए थे, लेकिन आखिरकार रुबीना ने बाजी मारी.

बिग बॉस के 4 फाइनलिस्ट

बता दें कि बिग बॉस का ये 14वां सीजन 3 अक्टूबर से शुरू हुआ था. जिसके बाद करीब 140 दिनों तक ये शो चला. तमाम कंटेस्टेंट्स के बाहर होने के बाद रुबीना दिलैक, ऐली गोनी, निक्की तम्बोली, राहुल वैद्य और राखी सावंत इस सीजन के फाइनलिस्ट बने. जिनकी किस्मत का फैसला वोटिंग से हुआ. ऐली गोनी टॉप-4 से वोट आउट हो गए, जबकि राखी पैसों का सूटकेस लेकर खुशी-खुशी निकल गईं.

कौन हैं रुबीना दिलैक?

छोटे पर्दे की ‘छोटी बहू’ रुबीना दिलैक टीवी का एक जाना पहचाना नाम है, रुबीना ने इस बार बिग बॉस में एंट्री के बाद से ही शानदार खेल दिखाया. बिग बॉस के घर में रुबीना की एंट्री पति अभिनव शुक्ला के साथ हुई थी, उनकी खास बात ये रही कि वो शुरुआत से ही अपने स्टैंड पर कायम रहीं. पहले एपिसोड से लेकर आखिर तक, रुबीना के एटिट्यूड में कोई बदलाव नहीं देखा गया. यानी उन्होंने गेम तो खेला, लेकिन उसके लिए किसी भी हद तक नहीं गईं.

इस सीजन के आखिरी हफ्तों ने बता दिया था कि असली लड़ाई किसके बीच है. रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य के बीच मुकाबला कांटे का चल रहा था. दोनों की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हो गई थी. अब अगर रनरअप रहे राहुल की बात करें तो शुरुआत में किसी को नहीं लगा था कि, राहुल फिनाले तक टिक पाएंगे. लेकिन घर की लड़ाइयों ने राहुल को काफी हाइलाइट किया. शो में राहुल वैद्य की लव स्टोरी ने भी लोगों का खूब ध्यान खींचा था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!