ADVERTISEMENT

रणवीर सिंह बनेंगे कपिल देव, लेकिन ये बायोपिक नहीं

इस फिल्म के तहत, रणवीर वर्ल्ड कप विजेता टीम से मुलाकात करेंगे.

Published


(फोटो: Pinterest / Yogen Shah)

साल 1983 में भारत को क्रिकेट वर्ल्ड कप में मिली जीत की कहानी पर बेस्ड फिल्म की तैयारी चल रही है. इस फिल्म में अभिनेता रणवीर सिंह को कप्तान कपिल देव के तौर पर देखा जाएगा. इस फिल्म के तहत, रणवीर वर्ल्ड कप विजेता टीम से मुलाकात करेंगे.

वो बुधवार को कपिल देव से भी मिलने जा रहे हैं. ये साफ कर दें कि फिल्म कपिल देव की बायोपिक नहीं है. कपिल देव ने बताया है कि ये फिल्म 1983 वर्ल्डकप जीत पर बनी है, न कि उनकी जिंदगी पर.

ADVERTISEMENT

1983 में जीता था पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप

बता दें कि भारत ने कपिल देव की कप्तानी में 1983 में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था. फाइनल में वेस्टइंडीज को मात देकर भारत ने अपना पहला खिताब जीता था. इस ऐतिहासिक जीत की कहानी पर बेस्ड फिल्म का डायरेक्शन कबीर खान करेंगे और इसे फैंटम फिल्म्स प्रोड्यूस करेगी. फिल्म के स्क्रीन प्ले पर काम पूरा हो चुका है.

फैंटम फिल्म्स ने इसपर क्या कहा?

फैंटम फिल्म्स के को-फाउंडर मधु मानतेना ने एक बयान में कहा, "1983 की इस शानदार भारतीय क्रिकेट टीम की कहानी के साथ काम की शुरुआत एक अच्छा एहसास है. हमें इस बात से खुशी हो रही है कि फिल्म के डायरेक्शन के सफर की शुरुआत हम वर्ल्ड कप विजेता टीम के हीरो से मिलकर करेंगे "

टीम और रणवीर, कपिल देव से कहां मिलेंगे इस बात की जानकारी नहीं दी गई है. रणवीर के अलावा, अभी तक टीम के दूसरे खिलाड़ियों का किरदार निभाने के लिए कलाकारों की घोषणा नहीं की ग्ई है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT