क्या अब भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान को रिप्लेस करेंगे ऋतिक
भंसाली की इंशाअल्लाह में सलमान की जगह ऋतिक
भंसाली की इंशाअल्लाह में सलमान की जगह ऋतिक(फोटो:’ट्विटर) 

क्या अब भंसाली की ‘इंशाअल्लाह’ में सलमान को रिप्लेस करेंगे ऋतिक

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में अब सलमान की जगह ऋतिक रौशन काम कर सकते हैं. इसी साल मार्च में सलमान ने भंसाली की इस फिल्म में काम करने का ऐलान किया था, जहां सलमान और संजय लीला भंसाली करीब 20 सालों के बाद एक साथ नजर आने वाले थे, वहीं पहली बार आलिया और सलमान एक साथ स्क्रीन शेयर करने वाले थे, लेकिन फिर कुछ ऐसा हुआ कि सलमान के इस फिल्म से पीछे हटने की खबर आई. मीडिया में ऐसी खबरें भी आई कि सलमान और संजय लीला भंसाली के बीच अनबन की वजह से फिल्म का प्लान टाल दिया गया है.

Loading...
सलमान भले ही ‘इंशाअल्लाह’ में काम नहीं कर रहे हैं, लेकिन अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि इस फिल्म में ऋतिक रौशन सलमान को रिप्लेस कर सकते हैं. आलिया और ऋतिक की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें दोनों संजय लीला भंसाली के ऑफिस में दिखे. इसलिए ये कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद ‘इंशाअल्लाह’ के लिए ऋतिक से बात चल रही है. 
संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर दिखीं आलिया 
संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर दिखीं आलिया 
(फोटो: योगेन शाह)

ऋतिक रौशन को भी संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर देखा गया.

(फोटो: योगेन शाह)

सलमान खान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल चुके सनम’ में काम किया था. इस फिल्म में सलमान के अपोजिट ऐश्वर्या राय थीं, लेकिन इस फिल्म के बाद सलमान ना ही ऐश्वर्या के साथ नजर आए और न ही संजय लीला भंसाली के साथ कोई फिल्म की, दोनों के साथ फिल्म करने की खबर आई तो उनके फैंस भी बहुत खुश थे, यहां तक कि आलिया और सलमान की जोड़ी भी पहली बार साथ नजर आने वाली थी, लेकिन फिलहाल ये नहीं हो सका. अब ऋतिक भंसाली से मिलने पहुंचे हैं तो यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि शायद को सलमान की जगह लेंगे.

ये भी पढ़ें- सलमान और भंसाली के बीच ‘इंशाअल्लाह’ पर अनबन की क्या है असलियत?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

    Loading...