ऋतिक की ‘सुपर 30’ अगले साल होगी रिलीज, डेट भी फाइनल

इस फिल्म में ऋतिक रोशन ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद का किरदार निभा रहे हैं

Published
एंटरटेनमेंट
2 min read
सुपर 30 संस्थान के संस्थापक से बात करते हुए ऋतिक रोशन
i

इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (आईआईटी) की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्थान सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार पर बायोपिक बन रही है. इस फिल्म में आनंद का किरदार ऋतिक रोशन निभा रहे हैं. अब फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी और लिखा, "ऋतिक रोशन के अभिनय से सजी सुपर 30 आनंद कुमार की फिल्म 23 नवंबर 2018 को रिलीज होगी."

उन्होंने एक अन्य ट्वीट में आगे लिखा, "विकास बहल की डायरेक्शन में बन रही फिल्म को फैंटम और रिलाइंस इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं."

इसके बाद 'आनंद सुपर 30' ट्रेंड करने लगा. तरण के इस ट्वीट को अब तक करीब 3000 लोगों ने लाइक किया है, जबकि 600 लोगों ने इसे रीट्वीट किया है. कई लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

30 बिहारी कलाकारों को मिलेगा मौका

बताया जा रहा है कि आनंद कुमार की बायोपिक में करीब 20 बिहारी कलाकारों को मौका दिया जाएगा. फिल्म के प्रोडक्शन के सिलसिले में कुछ दिन पहले ही निर्देशक विकास बहल पटना गए थे. बायोपिक में आनंद के जीवन संघर्ष से लेकर छात्रों के बैकग्राउंड को भी दिखाया जाएगा.

सुपर 30 आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है.

कंगना विवाद के बाद ऋतिक के फिल्म छोड़ने की थी खबर

पिछले दिनों हुए ऋतिक-कंगना के विवाद के बाद खबरें थीं कि ऋतिक फिल्म में काम नहीं करेंगे. इसके पीछे ये कारण बताया जा रहा था कि सुपर 30 के डारेक्टर ने कंगना की फिल्म क्वीन को डायरेक्ट किया था, जिसकी वजह से ऋतिक पीछे हट गए. हालांकि बाद में ये साफ हो गया है कि ऐसी कोई बात नहीं है.

(इनपुट IANS से)

यह भी पढ़ें: ऋतिक रोशन को डांस का भगवान बता दिया ‘क्वीन’ की इस एक्ट्रेस ने

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!