ADVERTISEMENT

Emergency का टीजर रिलीज: इंदिरा बनी कंगना बोलीं-मैडम नहीं सर बोलिए

कंगना ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर जारी किया है.

Emergency का टीजर रिलीज: इंदिरा बनी कंगना बोलीं-मैडम नहीं सर बोलिए
i

बॉलीवुड (Bollywood) की 'धाकड़' एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की अगली फिल्म इमरजेंसी (Emergency) का फर्स्ट लुक जारी हो गया है. कंगना ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर फिल्म का फर्स्ट लुक और टीजर जारी किया है. इस फिल्म में कंगना इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के रोल में हैं. कंगना हूबहू इंदिरा गांधी की तरह दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर कंगना के लुक की जमकर तारीफ हो रही है.

ADVERTISEMENT

कंगना का लुक देखकर दर्शक हैरान

रुपहले पर्दे पर रानी झांसी, थलाइवी जयललिता का दमदार किरदार निभाने के बाद कंगना रनौत ने अपने फैंस को फिर से सरप्राइज कर दिया है. कंगना 'इमरजेंसी' पर फिल्म बना रही हैं. इसकी शूटिंग शुरू हो गई है. मूवी के टीजर में इंदिरा गांधी बनीं कंगना रनौत अमेरिका के राष्ट्रपति को मैसेज देने को कहती हैं कि उनके दफ्तर में उन्हें मैडम नहीं 'सर' कहा जाता है. कंगना के लुक, एक्सप्रेशंस से लेकर उनकी आवाज को इंदिरा गांधी से मैच करने की काफी कोशिश की गई है.

सोशल मीडिया पर कंगना के लुक की तारीफ

कंगना रनौत के लुक की सोशल मीडिया पर जबरदस्त तारीफ हो रही है. फैंस कंगना को इंदिरा गांधी के लुक में बेहद पसंद कर रहे हैं. लोगों का कहना है बॉलीवुड क्वीन इस फिल्म में धमाल मचाने वाली हैं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि, "भारत की महानतम अभिनेत्री कंगना रनौत इंदिरा गांधी के रूप में, सचमुच कोई शब्द नहीं है, अविश्वसनीय." वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा की कंगना रनौत सचमुच में क्वीन हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Bollywood   kangana ranaut 

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×