ADVERTISEMENT

करीना कपूर मां बनने की खबर पर बोलीं-ये पास्ता और वाइन है-मैं नहीं हूं प्रेग्नेंट

Kareena Kapoor की फोटो देखकर लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि वो गर्भवती हैं.

करीना कपूर मां बनने की खबर पर बोलीं-ये पास्ता और वाइन है-मैं नहीं हूं प्रेग्नेंट
i

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) की एक तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर उनके फैंस गूड न्यूज फैला रहे थे कि वो फिर मां बनने वाली हैं. अब दो बच्चों की मम्मी करीना कपूर ने खुद एक पोस्ट के जरिए लोगों को बताया है कि वो ऐसी खबरें ना फैलाएं, क्योंकि वो प्रेग्नेंट नहीं है.

करीना अपने परिवार के साथ लंदन में छुट्टियां मना रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर उन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी, जिसमें दावा किया गया है कि वह तीसरी बार मां बनने जा रही हैं.

ADVERTISEMENT
करीना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा- यह पास्ता और वाइन का असर है, चिल करो.. मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. उफ्फ.. सैफ का कहना है कि वो पहले ही हमारे देश की पॉपुलेशन के लिए काफी कंट्रीब्यूशन कर चुके हैं.. एन्जॉय करें.
ADVERTISEMENT

.बता दें कि करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी, जिसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे थे. कई लोग बोल रहे थे कि करीना तीसरी बार मां बनने वाली हैं. आखिरी करीना ने भी अफवाहों से परेशान होकर खुद लोगों को सच्चाई बता दी.

कुछ दिन पहले ही करीना ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो सैफ के साथ वाइन पी रही थीं इस तस्वीर को देखकर कुछ लोगों को लगा कि करीना प्रेग्नेंट हैं और उनका बेबी बंप दिख रहा है. जिसके बाद लोग उनको बधाईयां भी देने लगे.

सैफ और दोनों बच्चों के साथ हॉलीडे पर हैं करीना

करीना कपूर और सैफ अली खान अपने दोनों बच्चों तैमूर और जेह के साथ विदेश में छुट्टियां मना रहे हैं, सोशल मीडिया पर भी दोनों की तस्वीरें नजर आती हैं. पैदा

ADVERTISEMENT

सैफ और करीना ने 16 अक्टूबर 2012 को शादी की. 2016 में करीना के पहले बेटे तैमूर का जन्म हुआ था और फरवरी 2021 में अपने दूसरे बेटे जेह पैदा हुआ था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  kareena kapoor 

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×