ADVERTISEMENT

केरल यौन उत्पीड़न की सर्वाइवर एक्ट्रेस बोली-मुझे दबाया गया जबकि अपराधी मैं नहीं

सर्वाइवर ने लिखा, "ये आसान सफर नहीं रहा है. विक्टिम से सर्वाइवर बनने तक का सफर."

Published
<div class="paragraphs"><p>दिलीप को केरल पुलिस ने जुलाई 2017 में गिरफ्तार किया था</p></div>
i

केरल यौन उत्पीड़न मामले में सर्वाइवर ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर बोलते हुए सोशल मीडिया पर अपना बयान जारी किया है. सर्वाइवर ने लिखा, "ये आसान सफर नहीं रहा है. विक्टिम से सर्वाइवर बनने तक का सफर." उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्हें कई बार चुप कराने की कोशिश की गई.

ADVERTISEMENT
"5 साल से मेरा नाम और मेरी पहचान, मुझ पर हुए हमले के बोझ तले दबाया जा रहा है. हालांकि, मैं वो नहीं हूं, जिसने अपराध किया है, फिर भी मुझे अपमानित करने, चुप कराने और अलग-थलग करने के कई प्रयास किए गए हैं. लेकिन ऐसे समय में, मेरे पास कुछ ऐसे भी हैं जिन्होंने मेरी आवाज को जिंदा रखने के लिए कदम आगे बढ़ाया. अब, जब मैं इतनी आवाजों को अपने लिए बोलते हुए देखती हूं, तो मुझे पता है कि न्याय की इस लड़ाई में मैं अकेली नहीं हूं."
केरल यौन उत्पीड़न केस की सर्वाइवर

उन्होंने इस लड़ाई में अपना साथ देने के लिए भी लोगों का शुक्रिया किया. उन्होंने आगे लिखा, "न्याय को जीतते हुए देखने के लिए, गलत करने वालों को सजा दिलाने के लिए और सुनिश्चित करने के लिए कि कोई और इस तरह की परीक्षा से दोबारा न गुजरे, मैं इस सफर को जारी रखूंगी. मेरे साथ खड़े सभी लोगों को, आपके प्यार के लिए दिल से शुक्रिया."

एक्टर पृथ्वीराज, टोविनो थॉमस, पार्वती, निमिषा सजयन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर सर्वाइवर के बयान को शेयर कर अपना समर्थन दिया.

इस मामले में एक्टर दिलीप पर गंभीर आरोप हैं. केरल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. फरवरी 2017 में कोच्चि में चलती गाड़ी में सर्वाइवर का उत्पीड़न किया गया था. दिलीप को केरल पुलिस ने जुलाई 2017 में गिरफ्तार किया था.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT