ADVERTISEMENT

Lalit Modi सुष्मिता संग ट्रोल होने पर भड़के- 'जियो और दूसरों को जीने दो'

Lalit modi ने लिखा- मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है, क्या कोई समझा सकता है

Lalit Modi सुष्मिता संग ट्रोल होने पर भड़के- 'जियो और दूसरों को जीने दो'
i

सुष्मिता सेन (Sushmita sen) के साथ अपने रिश्ते को लेकर पोस्ट करने के बाद ललित मोदी (Lalit Modi) सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में हैं, सोशल मीडिया पर ट्वोल किए जाने के बाद ललित मोदी ने ट्रोल करने वालों की आलोचना की है. मोदी ने इंस्टाग्राम पर लिखा-

ADVERTISEMENT
मीडिया मुझे ट्रोल करने के लिए इतना जुनूनी क्यों है, क्या कोई समझा सकता है मैंने इंस्टा पर केवल 2 तस्वीरें क्यों पोस्ट की हैं. मुझे लगता है कि हम अभी भी मध्य युग में जी रहे हैं कि 2 लोग दोस्त नहीं हो सकते और अगर केमिस्ट्री सही है और समय अच्छा है तो हम अच्छे दोस्त क्यों नहीं बन सकते.

ललित मोदी ने आगे लिखा है- मेरी सलाह है, जियो और दूसरों को जीने दो. सही खबर लिखें न कि झूठी खबर फैला दें. मैं आपको एक बात और बता दूं कि मेरी पत्नी दिवंगत मीनल मोदी मेरी बहुत अच्छी दोस्त थीं. वह मेरी मां की दोस्त नहीं थी. हम लोगों में अच्छी अंडरस्टैंडिंग थी इसलिए हम लोगों ने एक-दूसरे से शादी की थी.

साथ ही उन्होंने मीडिया संस्थानों से यह भी गुजारिश की कि उन्हें भगौड़ा कहना बंद करें. वह कोई भगौड़ा नहीं हैं. कोर्ट ने दोषी करार नहीं दिया है. ललित मोदी ने लिखा है कि जब वह बीसीसीआई में पदाधिकारी बने, तो उसके पास केवल 40 करोड़ रुपये थे, जो 2013 में बढ़कर 47,680 करोड़ रुपये हो गए.

उन्होंने आगे लिखा कि इट्स टाइम यू वेक अप जब मैं बीसीसीआई में शामिल हुआ तो बैंक में सिर्फ 40 करोड़ रुपये थे. मैं 29 नवंबर 2005 को अपने जन्मदिन पर शामिल हुआ था. अनुमान लगाइए कि बैंक में क्या था जब मुझे प्रतिबंधित किया गया था 47,680 करोड़? धिक्कार है नकली मीडिया पर.

ADVERTISEMENT

ललित मोदी ने शेयर की थी सुष्मिता संग फोटो

बता दें कि कुछ दिन पहले ललित मोदी (Lalit Modi) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ट्ववीट कर सभी को चौंका दिया था. उन्होंने ट्वीट कर अभिनेत्री सुष्मिता सेन के साथ अपनी डेटिंग का खुलासा किया है. अपने एक और ट्वीट में उन्होंने ये भी कहा कि वे जल्द ही अभिनेत्री के साथ शादी करेंगे.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Lalit Modi 

ADVERTISEMENT
Published: 
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×