ADVERTISEMENT

'Pathaan' ने रिलीज से पहले ही बनाया रिकॉर्ड, एडवांस में बिके 1.17 लाख टिकट

शाहरुख की फिल्म 'पठान' की शानदार शुरुआत,ओवरसीज की एडवांस बुकिंग से कर ली 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई

'Pathaan' ने रिलीज से पहले ही बनाया रिकॉर्ड, एडवांस में बिके 1.17 लाख टिकट
i

रोज का डोज

निडर, सच्ची, और असरदार खबरों के लिए

By subscribing you agree to our Privacy Policy

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म 'पठान' (Pathaan) की टिकटों की एडवांस बुकिंग शुक्रवार, 20 जनवरी से शुरू हो गई, जो फिल्म के लिए काफी शानदार शुरुआत है. फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1.17 लाख टिकट बिक चुके हैं. फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी है.

ADVERTISEMENT

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बताया है कि PVR में पठान के 51,000 टिकट बिक चुके हैं, जबकि आईनॉक्स ने 38,500 टिकट बेचे हैं. वहीं सिनेपोलिस में 27,500 टिकट बिके हैं. तरण आदर्श के मुताबिक ये आंकड़ा पूरी तरह से एडवांस बुकिंग शुरू होने से पहले के हैं. आपको बता दें बुकिंग के ये आंकड़े गुरुवार, 19 जनवरी रात 11 बजे तक के हैं. साथ ही उन्होंने लिखा, 'सुनामी लोडिंग नोट: कल से एडवांस बुकिंग शुरू होगी.'

ADVERTISEMENT

फिल्म 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु और तमिल में करीब 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. दरअसल, फिल्म हिंदी में लगभग 4500 स्क्रीन पर रिलीज होगी, वहीं तमिल और तेलुगु की स्क्रीन्स मिलाकर ये लगभग 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में हैं. फिल्म को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशित किया है. जबकि यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी हैं. वहीं फिल्म का बजट करीब 250 करोड़ है.

बता दें कि फिल्म पठान के जरिए  शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) चार साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं. शाहरुख को आखिरी बार फिल्म निर्माता आनंद एल राय की फिल्म जीरो में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था. वहीं शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunki) और जवान '(Jawan) पर काम कर रहे हैं.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
Published: 
सत्ता से सच बोलने के लिए आप जैसे सहयोगियों की जरूरत होती है
मेंबर बनें
0
3 माह
12 माह
12 माह
मेंबर बनने के फायदे
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×