प्रियंका की फिल्म The Sky is Pink का ट्रेलर देख अलर्ट हुई पुलिस
प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द स्काई इज पिंक
प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म द स्काई इज पिंक(फोटो: ट्विटर)

प्रियंका की फिल्म The Sky is Pink का ट्रेलर देख अलर्ट हुई पुलिस

प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के ट्रेलर का एक सीन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ट्रेलर में एक सीन हैं, जहां प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर से कहती हैं- 'एक बार आयशा ठीक हो जाए तो फिर साथ में बैंक लूटेंगे.' महाराष्ट्र पुलिस इस सीन को मीम की तरह इस्तेमाल कर ऐसा अपराध करने की सोचनेवालों को चेतावनी दे रही है.

Loading...
पुलिस ने ‘द स्काई इज पिंक’ के इस सीन को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘’IPC की सेक्शन 393 के तहत सात साल तक की जेल और जुर्माना. 

प्रियंका चोपड़ा ने भी पुलिस के इस ट्वीट का जवाब दिया है. और लिखा है- रंगे हाथों पकड़ी गई, प्लान बी के बारे में सोचना पड़ेगा.

प्रियंका चोपड़ा की नई फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ का ट्रेलर एक दिन पहले ही रिलीज हुआ था.इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी बच्ची की मां बनी हैं, जो एक जानलेवा बीमारी से जिंदगी की जंग लड़ रही है. उनके बेटी के रोल में जायरा वसीम हैं, जो आयशा का किरदार निभा रही हैं, आयशा एक ऐसी लड़की की कहानी है, जो खुद तो सिर्फ 18 साल की उम्र में एक जानलेवा बीमारी से लड़ते हुए इस दुनिया से चली गई, लेकिन उसकी कही बातें आज भी करोड़ों लोगों को जिंदगी जीने का फलसफा सिखाती हैं. आज भी उस बहादुर लड़की के वीडियोज लोगों को प्रेरणा देने का काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- The Sky Is Pink वाली वो आयशा,जिसने मौत को भी बताया जीने का मंत्र

प्रियंका चोपड़ा की निक जोनास से शादी के बाद ये पहली फिल्म होगी, प्रियंका पिछले कई महीनों से अपने इंटरनेशनल प्रोजेक्ट्स में ही बिजी हैं. उनके फैंस उनकी फिल्म देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जो जल्द ही खत्म होने वाला है.

ये भी पढ़ें-‘The Sky Is Pink’ का ट्रेलर,जायरा को बचाने में जुटे प्रियंका-फरहान

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

    Loading...