ADVERTISEMENT

Raju Srivastava की सेहत में नहीं सुधार, अब भी वेंटिलेटर पर

Raju Srivastava Health Update: राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं

Raju Srivastava की सेहत में नहीं सुधार, अब भी वेंटिलेटर पर
i

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastava) की हालत नाजुक बनी हुई है. उनको अब भी वेंटिलेटर पर रखा गया है. पीटीआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 अगस्त को उन्हें खतरनाक हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अभी तक होश नहीं आया है. अस्पताल के सुत्रों के मुताबिक उनकी सेहत में अभी तक कुछ खास सुधार नहीं है.

ADVERTISEMENT
राजू श्रीवास्तव को जिम में कसरत करते समय दिल का दौरा पड़ा था. ऐसे दावे थे कि उन्होंने जिम में खुद को ओवरएक्सर्ट किया. हालांकि उनके परिवार वालों ने इससे इंकार किया है.

उनके स्वास्थ्य के बारे में एक अपडेट साझा करते हुए राजू के भतीजे कुशल ने 2 दिन पहले बताया था कि उनकी हालत धीरे-धीरे और बेहतर हो रही है. डॉक्टर भी कह रहे हैं कि वह सकारात्मक प्रतिक्रिया दिखा रहे हैं.

लेकिन मंगलवार को ऐसी खबरें आईं कि उनकी हालत में अब भी कोई खास सुधार नहीं हो रहा है. राजू श्रीवास्तव की परिवार एम्स में उनकी सेहत को लेकर परेशान हैं, खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने कुछ दिन पहले फोन पर उनकी पत्नी से बात कर उनका हाल जाना था.

राजू श्रीवास्तव के फैंस भी लगातार उनकी सेहत को लेकर दुआ मांग कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन ने भी उनके जल्द सेहतमंद होने की प्रार्थना की है.

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी पर लेटेस्ट न्यूज और ब्रेकिंग न्यूज़ पढ़ें, entertainment के लिए ब्राउज़ करें

टॉपिक:  Raju Srivastava Health Update 

ADVERTISEMENT
Published: 
अधिक पढ़ें
ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
और खबरें
×
×