सास सरगुन से ज्यादा मुझसे प्यार करती हैं: ‘जमाई राजा’ रवि दुबे

सास सरगुन से ज्यादा मुझसे प्यार करती हैं: ‘जमाई राजा’ रवि दुबे

एंटरटेनमेंट

प्रोड्यूसर: दीपशिखा यादव

कैमरा: संजोय देब

असिस्टेंट कैमरापर्सन: गौतम शर्मा

वीडियो एडिटर: वीरू कृष्ण मोहन

Loading...

TV सीरियल 'जमाई राजा' के पहले सीजन ने ढाई साल तक लोगों के दिलों पर राज किया. रवि दुबे और निया शर्मा के इस सीरियल को जबरदस्त TRP मिली थी. सीरियल के रीबूट वर्जन, वेब सीरीज 'जमाई राजा 2.0' में एक बार फिर रवि और निया अपनी रोमांटिक जोड़ी के साथ लोगों का दिल जीत रहे हैं.

‘जमाई राजा 2.0’ की कहानी में मेकर्स कई ट्विस्ट लेकर आए हैं. निया शर्मा की मां का रोल प्ले करने वालीं एक्टर, अंचित कौर इस वेब सीरीज में भी उनकी मां के रोल में ही नजर आ रहीं हैं.

क्विंट हिंदी को रवि दुबे से बातचीत करने का मौका मिला.

‘जमाई राजा’ सीरियल और ‘जमाई राजा 2.0’ वेब सीरीज में कितना अंतर है?

‘बहुत ज्यादा फर्क है. वो बिलकुल अलग ही दुनिया थी और वहां जो सिद्धार्थ, रौशनी और दुर्गा देवी पटेल के बीच में आया था, वो उन दोनों के बिगड़े हुए रिश्तों को सुधारने के लिए आया था और यहां उसके अपने रिश्तों में कुछ उथल- पुथल हुई है. दुर्गा देवी पटेल की वजह से. तो इस बार वो उसको बर्बाद करने आया है.’

रियल लाइफ में आप कैसे जमाई राजा हैं? आपकी अपनी सास से कितनी ज्यादा बनती है? या नहीं बनती है?

मेरी सास के साथ बहुत ज्यादा बनती है. मम्मा हमेशा कहतीं हैं कि वो मुझे सरगुन से ज्यादा प्यार करतीं हैं.

सरगुन को कोई प्रॉब्लम नहीं है इससे?

सरगुन को कोई प्रॉब्लम हो ही नहीं सकती, क्योंकि ये तो मम्मा की मर्जी है, सरगुन उसमें कुछ नहीं कर सकतीं हैं.

सबसे पहली बार, जब आप सरगुन के घरवालों से उनके बॉयफ्रेंड के तौर पर मिले थे और उनको इंप्रेस करना था, वो पूरा माहौल कैसा था?

मैं जब सरगुन को डेट कर रहा था, तो मम्मी-पापा को तो नहीं पता था कि हम डेट कर रहे हैं. हम एक बार सरगुन के कजिन के कॉकटेल में गए थे. वहां सबको अंदाजा तो था ही कि हम दोनों डेट कर रहे हैं. सभी ने आ कर मुझे ड्रिंक ऑफर की, लेकिन मैं पहले थोड़ा शर्माया, फिर ड्रिंक ले ली. जब उन्होंने देखा कि ये कंफर्टेबल हो गया है परिवार के साथ और सभी के साथ हंसी-मजाक कर रहा है, तब सभी ने इस पर ध्यान दिया. सरगुन की नानी मां के साथ मैंने एक-डेढ़ घंटे खूब बातें कीं, और मुझे बाद में ये पता चला कि नानी मां ने मुझे सपोर्ट किया था, कि ये लड़का सरगुन के लिए अच्छा है.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो रवि दुबे को आखिरी बार सिंगिंग शो 'सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प्स 2019' में होस्ट करते देखा गया था और निया शर्मा 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी-9' में नजर आईं थीं. रवि और निया का ये शो 'जमाई राजा 2.0' 10 सितंबर को लॉन्च हो चुका है.

ये भी पढ़ें : Bard of Blood में कौन सा सीन था सबसे मुश्किल? मेकर्स ने बताया

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

एंटरटेनमेंट

वीडियो

Loading...