पानी के लिए तरसते चेन्नई ने सौंदर्या को पूल में देखा तो बरस पड़ा

बेटे को स्वीमिंग क्लास दे रही सौंदर्या रजनीकांत को लोगों ने पढ़ाया पानी बचाने का पाठ.

Updated
एंटरटेनमेंट
2 min read
रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत को लोगों ने दी पानी बचाने की सलाह.
i

कुछ दिन पहले ही एक वेब सीरीज आई थी लीला, हुमा कुरैशी की इस वेबसीरीज की कहानी आज से 30 साल बाद की है. लीला’ एक ऐसी दुनिया हमारे सामने लाती है, जहां रिसोर्स खत्म हो रहे हैं और लोग धर्म के नाम पर किसी की भी चीज की बलि चढ़ाने को तैयार हैं. लीला में एक सीन हैं, जिसमें हुमा कुरैशी स्वीमिंग पुल में अपनी बेटी और पति के साथ नजर आती हैं और कुछ लोग उन्हें उठाकर ले जाते हैं. कुछ ऐसी ही घटना 2019 में भी हुई है, सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी और डायरेक्टर सौंदर्या रजनीकांत को बेटे के साथ स्वीमिंग पुल की तस्वीरें शेयर करना काफी महंगा पड़ गया है.

चेन्नई में पानी की किल्लत से जूझ रहे लोगों को सौंदर्या की पानी में मस्ती करती तस्वीरें रास नहीं आईं और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिसके बाद सौंदर्या ने अपनी तस्नीरें सोशल मीडिया से तुरंत डिलीट कर दीं.

सौंदर्या अपने बेटे, वेद और पति विशगन वंगामुडी के साथ छुट्टियां मना रही हैं. सौंदर्या ने अपनी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर भी शेयर की. बेटे वेद की फोटो शेयर कर कैप्शन में सौंदर्या ने लिखा था, ‘इन्हें जल्दी सिखाएं…और ये अपने आप शाइन करना सीख जाएंगें. स्वीमिंग एक बहुत जरूरी एक्टिविटी है.’

पानी के लिए तरसते चेन्नई ने सौंदर्या को पूल में देखा तो बरस पड़ा
(फोटो: इंस्टाग्राम)

सौंदर्या कि इन तस्वीरों को देख लोगों ने उन्हें ट्रोल करते हुए कहा कि एक तरफ चेन्नई में पानी की इतनी कमी हो रही है, वहीं दूसरी तरफ चेन्नई की डायरेक्टर अपने बेटे के साथ पूल में हॉलीडे मना रही हैं. इसके बाद तुरंत सौंदर्या ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया से हटा दिया.

मैं इन तस्वीरों को हटा रही हूं, जिन्हें मैने एक अच्छे स्पीरिट के साथ शेयर किया था. पानी की कमी के इस गंभीर मुद्दे को मैं भी समझ सकती हूं. मेरा फोटोज शेयर करने का मकसद केवल यह बताना था कि बच्चों में फिजीकल एक्टिविटीज का कितना महत्व है.
ट्वीट, सौंदर्या रजनीकांत.

कुछ लोगों को इस बात का भी बुरा लगा कि इतने बड़े सुपरस्टार की बेटी होने के बावजूद उन्हें किस तरह से इन सभी चीजों का सामना करना पड़ रहा है.

वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने सौंदर्या पर इस बात का गुस्सा दिखाया कि उन्हेंने फेसबुक से भी उन तस्वीरों को क्यों नही हटाया.

यह पहली बार नहीं है जब सौंदर्या को लोगों के कहने पर सोशल मीडिया से अपनी तस्वीरें हटानी पड़ी हैं. इससे पहले सौंदर्या ने अपने हनीमून की फोटोज को डिलीट किया था. 15 फरवरी को उन्होंने अपने हनीमून की फोटो शेयर की थी. जिसके एक दिन पहले ही पुलवामा में CRPF के काफिले पर आत्मघाती हमला हुआ था. सौंदर्या ने 11 फरवरी को विशगन वनांगामुडी से शादी की थी और दोनों अपने हनीमून के लिए आइसलैंड गए थे.

ये भी पढ़ें-

‘ईमान’ के लिए बॉलीवुड छोड़ने वाली जायरा के पीछे पड़े थे कट्टरपंथी

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!