ADVERTISEMENT

बुमराह, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल...2021 में इन क्रिकेटर्स ने रचाई शादी

Sports Year Ender|राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने रिद्धि पन्नू के साथ 29 नवंबर 2021 को शादी कर ली

Published
बुमराह, राहुल तेवतिया, श्रेयस गोपाल...2021 में इन क्रिकेटर्स ने रचाई शादी
i

साल 2021 बस अलविदा कहने को है और हर जगह 2022 के स्वागत की तैयारियां चल रही हैं. इसी के साथ क्रिकेट फैंस के बीच ये ख्वाहिश होती है कि साल की यादें फिर से ताजा हो जाएं. भारत में क्रिकेट फैंस को क्रिकेट के साथ-साथ क्रिकेटरों की निजी जिंदगी में भी दिलचस्पी रहती है. यहां हम आपको उन क्रिकेटरों के बारे में बता रहे हैं, जो साल 2021 में सिंगल से डबल हो गए यानी कि जिनकी शादी 2021 में हुई है.

इनमें जसप्रीत बुमराह से लेकर आईपीएल में चमकने वाले राहुल तेवतिया तक शामिल हैं.

ADVERTISEMENT

1. जसप्रीत बुमराह

जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी

instagram

जसप्रीत बुमराह इस समय क्रिकेट जगत के शीर्ष तेज गेंदबाजों में से एक हैं. इस स्टार भारतीय गेंदबाज ने यॉर्कर-गेंदबाजी कौशल से अपना नाम बनाया है. उनके निजी जीवन की बात करें तो, बुमराह ने मार्च 2021 में स्टार स्पोर्ट्स की एंकर संजना गणेशन से शादी की. नियमित रूप से मीडिया में होने के बादजूद दोनों हस्तियां अपने रिश्ते को निजी रखने में कामयाब रहीं.

संजना गणेशन की गिनती बोल्ड एंकरों में होती है. वो आईपीएल और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में एक होस्ट के रूप में भी दिखाई देती हैं. फिलहाल वह साउथ अफ्रीका के दौरे पर पति बुमराह के साथ टीम के बायो बबल में हैं.

2. राहुल तेवतिया

हरियाणा के रहने वाले राहुल तेवतिया एक ऑलराउंडर हैं. वह दाएं हाथ के स्पिनर और बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज हैं. उन्होंने 2013-14 रणजी ट्रॉफी में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में डेब्यू किया. राजस्थान रॉयल्स के स्टार ऑलराउंडर राहुल तेवतिया ने रिद्धि पन्नू के साथ 29 नवंबर 2021 को शादी कर ली. तेवतिया ने खुद सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की थी. दोनों ने इस साल की शुरुआत में फरवरी में सगाई की थी.

राहुल तेवतिया और रिद्धि पन्नू

Twitter

ADVERTISEMENT

3. श्रेयस गोपाल

क्रिकेटर श्रेयस गोपाल ने 24 नवंबर 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड निकिता के साथ शादी की. निकिता और श्रेयस का परिवार एक-दूसरे को पहले से जानता था. कर्नाटक के लिए खेलने वाले श्रेयस आईपीएल के पिछले सीजन में राजस्थान के साथ थे.

श्रेयस गोपाल की पत्नी निकिता बिजनेस वुमन हैं. वह अपनी कंपनी चलाती हैं.

श्रेयस गोपाल और निकिता

Instagram

4. विजय शंकर

विजय शंकर ने मंगेतर वैशाली के साथ 2021 के पहले महीने में शादी की थी. इनकी शादी 27 जनवरी 2021 को हुई थी. विजय शंकर ने भारत के लिए 12 वनडे और 9 टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने वनडे की 8 पारियों में 223 रन और टी20 की 4 पारियों में 101 रन बनाए हैं. वह आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद टीम से जुड़े रहे हैं, उन्होंने आईपीएल में 47 मैच खेले हैं.

विजय शंकर और वैशाली

Twitter

ADVERTISEMENT

5. जयदेव उनादकट

साल 2021 में शादी करने वाले एक और भारतीय तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट हैं. बाएं हाथ के तेज गेंदबाज उनादकट आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम के लिए खेलते हैं. उनादकट घरेलू क्षेत्र में सौराष्ट्र क्रिकेट टीम के कप्तान हैं. उन्होंने आनंद के मधुबन रिजॉर्ट में रिनी कंटारिया से शादी की.

जयदेव उनादकट और रिनी कंटारिया

Twitter

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

ADVERTISEMENT
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!
ADVERTISEMENT
×
×