‘रिलेशनशिप गुरु’ सनी लियोनी और रणविजय के पास है हर प्रॉब्लम का हल

‘रिलेशनशिप गुरु’ सनी लियोनी और रणविजय के पास है हर प्रॉब्लम का हल

एंटरटेनमेंट

वीडियो एडिटर: विष्णु कृष्ण मोहन

'MTV Splitsvilla', एक ऐसा रियलिटी शो, जहां जवान लड़के-लड़कियां एक विला में कुछ महीने रहते हैं और वहां वो अपनी जगह बनाने के साथ- साथ अपने लिए एक पार्टनर ढूंढ़ते हैं. विला में रहते हुए, सब लोग कई सारे टास्क का हिस्सा भी बनते हैं और आखिर में एक लड़का और एक लड़की विनर चुने जाते हैं.

Loading...

पहले ये शो निखिल चिनप्पा होस्ट और जज करते थे. पर अब पिछले कई सालों से इस शो को सनी लियोनी और रणविजय सिंघा होस्ट और जज कर रहे हैं. अब तक इस शो के 11 सीजन पूरे हो चुके हैं और अब 'MTV Splitsvilla' का 12वां सीजन अगस्त में आने वाला है.

सनी लियोनी और रणविजय सिंघा इस शो को होस्ट और जज करने के साथ- साथ कंटेस्टेंट्स के रिलेशनशिप और लव प्रॉब्लम का भी समाधान निकालते हैं.

सनी और रणविजय का कहना है कि समय के साथ- साथ लोगों की लव और रिलेशनशिप प्रॉब्लम भी बदलती जाती हैं. पहले जब सोशल मीडिया का इतना चलन नहीं था, तो फेसबुक और इंस्टाग्राम से जुड़ी प्रॉब्लम नहीं हुआ करती थीं. लेकिन अब एक रिलेशन में होने के बाद भी अगर फेसबुक पर कोई अपना रिलेशनशिप स्टेटस नहीं बदलता है तो उसे भी अब एक बड़ी समस्या की तरह देखा जाता है.

कई सालों से सबके प्रॉब्लम का समाधान निकालकर अब ये दोनों होस्ट लव गुरु बन चुके हैं. और इस ही वजह से क्विंट हिंदी ने सनी और रणविजय से शेयर की लोगों की कुछ अजीब सी रिलेशनशिप प्रॉब्लम और दोनों ने चुटकियों में हर प्रॉब्लम का समाधान बता दिया. देखिये ये वीडियो.

ये भी पढ़ें : प्रियंका को लोग दिला रहे अस्थमा की याद,पूछा-पतंजलि सिगरेट है क्या?

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our एंटरटेनमेंट section for more stories.

एंटरटेनमेंट
    Loading...