बिग बॉस: भइया-सइयां स्क्रिप्ट पर सृष्टि के मंगेतर ने भी उठाए सवाल
भइयां-सइयां वाली स्क्रिप्ट पर सृष्टि के मंगेतर मनीष ने दीपिका-श्रीसंत पर दागे सवाल
भइयां-सइयां वाली स्क्रिप्ट पर सृष्टि के मंगेतर मनीष ने दीपिका-श्रीसंत पर दागे सवाल(फोटो: इंस्टाग्राम)

बिग बॉस: भइया-सइयां स्क्रिप्ट पर सृष्टि के मंगेतर ने भी उठाए सवाल

बिग बॉस के घर के अंदर जो गेम चल रहा है उसका असर बाहर उनके घरवालों पर भी साफ-साफ देखने को मिल रहा है. शो में भइया-सइयां वाली स्क्रिप्ट पर मचे बवाल पर पहले बाहर दीपिका के पति शोएब ओपन लेटर लिखकर रोमिल-सृष्टि समेत आलोचकों पर जमकर बरसे थे. अब सृष्टि के मंगेतर मनीष नागदेव ने रोमिल-सृष्टि का बचाव करते हुए शोएब पर सवाल उठाए हैं.

भइयां-सइयां वाली स्क्रिप्ट का जिक्र करते हुए मनीष ने कहा, सोच-सोच की बात होती है. हर लाइन के दो मतलब होते हैं. एक जो आप बोलते हो और एक जो आप सुनते हो. जिसने सही सुना उसे ठीक लगा.

आप अच्छे लोग तब कहां होते हैं, जब मां-बहन पर गालियां दी जाती हैं. जब सरेआम लड़की को मिडल फिगर दिखाई जाती है. तब आप लोग ओपन लेटर क्यों नहीं लिखते?
मनीष नागदेव, सृष्टि रोडे के मंगेतर

दीपिका और श्रीसंत के घरवालों पर तंज कसते हुए मनीष ने कहा, "भइया-सइयां वाली बात को आप लोगों ने बहुत ज्यादा खींच लिया गया. आपके PR हमारे पेज पर आकर गालियां और कैरेक्टर पर कीचड़ उछाल रहे हैं"

क्या है भइया-सइयां मामला?

इस हफ्ते 'वीकेंड का वार' एपिसोड में फराह खान बिग बॉस के घर में आयी थी. उन्होंने रोमिल और सृष्टि को एक टास्क दिया, जिसके बाद दीपिका कक्कड़ बुरी तरह बौखला गईं थी. टास्क में रोमिल एक टॉक शो के होस्ट थे और सृष्टि उस शो की गेस्ट थी, जो दीपिका कक्कड़ का किरदार निभा रही थी. इस टॉक शो की लाइने कुछ इस तरह थी-

रोमिल- यहां पर सइयां और भइया में से आपके लिए ज्यादा इंपॉर्टेंट कौन हैं?

सृष्टि- सइयां मेरे तन मन में हैं और भइयां मेरे धन-धन में हैं. इसलिए यहां पर मेरे लिए भइयां ज्यादा इंपॉर्टेंट हैं. क्योंकि हम बिग बॉस खेल रहे हैं और भइया मेरे साथ भी हैं. शो जीतने में मदद मिलेगी.

रोमिल और सृष्टि के इस टॉक शो के बाद दीपिका कक्कड़ घर में इन दोनों पर खूब बरसीं थी. उनके मुताबिक, कोई भी उनके रिश्ते पर मजाक नहीं उड़ा सकता. दीपिका की इस बात का बिग बॉस के घर के बाहर उनके पति शोएब इब्राहिम ने भी ओपन लेटर लिखकर सपोर्ट किया था.

बता दें, शो में शुरुआत से ही दीपिका और श्रीसंत की बॉन्डिंग काफी अच्छी रही है. दोनों एक दूसरे को भाई-बहन मानते हैं और एक दूसरे का काफी ख्याल रखते हैं. उनके इस तरह के व्यवहार को लेकर शो में बाकी कंटेस्टेंट अकसर टांग खिंचाई करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस: सइयां-भइयां एक्ट पर दीपिका बौखलाईं, फैंस ने ऐसे दिया साथ

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our टीवी section for more stories.

    वीडियो