बिग बॉस: सइयां-भइयां एक्ट पर दीपिका बौखलाईं, फैंस ने ऐसे दिया साथ
बिग बॉस: सइयां-भइयां एक्ट पर दीपिका बौखलाईं, फैंस ने ऐसे दिया साथ
बिग बॉस: सइयां-भइयां एक्ट पर दीपिका बौखलाईं, फैंस ने ऐसे दिया साथ(फोटो: ट्विटर)

बिग बॉस: सइयां-भइयां एक्ट पर दीपिका बौखलाईं, फैंस ने ऐसे दिया साथ

बिग बॉस-12 के घर में अकसर शांत रहने वाली दीपिका कक्कड़ रविवार के एपिसोड में अचानक बरस पड़ी. वीकेंड का वार एपिसोड में फराह खान ने रोमिल और सृष्टि को ऐसा टास्क दिया कि दीपिका उनपर जमकर टूट पड़ी. टास्क के दौरान रोमिल और सृष्टि ने दीपिका का सइयां और भइयां कहकर मजाक बनाया. दीपिका को ये बर्दाश्त नहीं हुआ और फराह के जाने के बाद उन्होंने रोमिल और सृष्टि को खूब सुनाया. घर में उनका मजाक बनाने को लेकर बाहर उनके पति शोएब इब्राहिम समेत फैन्स ने भी साथ दिया है.

लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने दीपिका पर ओवर रिएक्ट करने पर भी आरोप लगाया है. इस पर पति शोएब ने उनका बचाव करते हुए आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

शोएब इब्राहिम ने कहा, जो लोग कह रहे हैं कि दीपिका ने ओवर रिएक्ट किया, ऐसे लोगों से मैं पूछना चाहता हूं कि इमोशन क्या सिर्फ आपके पास हैं. दूसरों के इमोशन नहीं होते.

दीपिका सिर्फ एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं, जिसका इमोशन को लेकर सबसे ज्यादा मजाक बनाया गया है. एक बार भी उसने कुछ नहीं कहा और न ही उसने किसी से ईर्ष्या रखी. लेकिन अब बात फैमिली पर आ गई है. गेम की आड़ में कोई भी पति की भाई से कैसे तुलना कर सकता है, वो भी उस भाई से जिससे खून का रिश्ता न हो?
शोएब इब्राहिम, दीपिका के पति

रोमिल-सृष्टि की खूब उड़ी खिल्ली

सइयां-भइयां वाले एक्ट पर दीपिका के जमकर बरसने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने रोमिल-सृष्टि को बहुत बुरा-भला बोला. शोएब और दीपिका के सपोर्ट में हैशटेग #IAmwithDipika ट्रेंड होने लगा. एक शख्स ने कहा, "इनको बस दीपिका पर टॉन्ट करने का बहाना चाहिए. इम्युनिटी टास्क में भी इन्होंने दीपिका-श्री के रिलेशन पर बात की थी."

एक दूसरे शख्स ने कहा, "रोमिल बहुत गंदा गेम खेल रहा है. पहले शिवाशीष को टारगेट बनाया और दीपिका को अपना टारगेट बनाया है."

यही एक दो नहीं बल्कि, हजारों लोगों ने दीपिका के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर कमेंट किया है. हालांकि कुछ लोगों ने रोमिल और सृष्टि के पक्ष में भी हैं. ऐसे लोगों का तर्क है कि दीपिका ने सर्फ फुटेज के लिए ऐसा रिएक्ट किया है.

बता दें, इससे पहले तीजे सिंधु ने बिग बॉस के घर में मौजूद अपने पति करणवीर बोहरा के साथ सलमान खान के मजाक को लेकर आपत्ति जताई थी. इसका भी सोशल मीडिया पर लोगों का बड़ी संख्या में सपोर्ट मिला था.

ये भी पढ़ें : श्रीसंत ने सेक्सुअलिटी पर उड़ाया मजाक, सोशल मीडिया पर लगी क्लास

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our टीवी section for more stories.

    वीडियो