बिग बॉस: मेघा-जसलीन हो गए बेघर, अब शो में आगे क्या-क्या होगा?
शनिवार के एपिसोड में मेघा धड़े और जसलीन मथारू की शो से छुट्टी हो गई
शनिवार के एपिसोड में मेघा धड़े और जसलीन मथारू की शो से छुट्टी हो गई(फोटो: Bigg Boss)

बिग बॉस: मेघा-जसलीन हो गए बेघर, अब शो में आगे क्या-क्या होगा?

बिग बॉस में इस हफ्ते बड़ा ट्विस्ट देखने को मिला है. इस बार एक नहीं, बल्कि दो कंटेस्टेंट को बेघर कर दिया गया है. जी हां, मराठी बिग बॉस की विजेता मेघा धड़े और जसलीन मथारू इविक्ट हो गई हैं. दीपिका, दीपक और रोमिल सेफ हैं.

शो से बाहर आते ही जसलीन ने अनूप जलोटा के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों से पर्दा उठा दिया है. जसलीन ने कहा कि उनका अनूप जलोटा के साथ सिर्फ गुरु-शिष्य का रिश्ता है, और कोई रिश्ता नहीं है.

जसलीन ने शो में 65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा के साथ एंट्री की थी. तब जसलीन ने दावा किया था कि वो जलोटा के साथ पिछले तीन सालों से रिलेशनशिप में हैं. हालांकि बाद में अनूप ने शो से बाहर आने पर इस दावे को झूठा बताया था. अब शो से बाहर आकर जसलीन ने कहा है कि ये सिर्फ एक प्रैंक था.

शो में आगे क्या-क्या होगा?

बिग बॉस सीजन बारह को अब तीन हफ्ते ही बचे हैं. तीसरे हफ्ते बिग बॉस-12 के विनर के नाम का ऐलान हो जाएगा. इस बीच शो में कई ट्विस्ट देखने को मिल सकते हैं.

अभी घर में दस कंटेस्टेंट हैं. इविक्शन के बाद घर में श्रीसंत, दीपिका, दीपक, करणवीर, रोहित, सोमी, रोमिल और सुरभि को मिलाकर 8 कंटेस्टेंट बचेंगे.

फाइनल वीक में कोई पांच कंटेस्टेंट पहुंचेंगे. इन पांच में से कोई एक फाइनल मिड वीक में इविक्ट हो जाएगा. अगले दो हफ्ते में तीन लोग बेघर होंगे. मतलब किसी एक हफ्ते फिर डबल इविक्शन होगा.

इन्ही दो हफ्तों में सबसे इंपोर्टेंट 'मॉल टास्क' भी होगा. मॉल टास्क के तहत किसी दो खास सदस्यों को मुंबई/पुणे के बड़े मॉल में जाकर जनता से मिलने का मौका मिलेगा. पिछले सीजन में हिना खान और शिल्पा शिंदे मुंबई के एक मॉल गए थे और वहां उनका सैकड़ों फैन्स से सामना हुआ था.

बता दें, सोशल मीडिया पर रोमिल, श्रीसंत, दीपिका और दीपक की सबसे ज्यादा चर्चा है.

ये भी पढ़ें : बिग बॉस 12: श्रीसंत की एक और खूबी आई सामने, Video हो रहा है वायरल

(यहां क्लिक कीजिए और बन जाइए क्विंट की WhatsApp फैमिली का हिस्सा. हमारा वादा है कि हम आपके WhatsApp पर सिर्फ काम की खबरें ही भेजेंगे.)

Follow our टीवी section for more stories.

    वीडियो