BIGG BOSS 13: अब तक कौन दिखा स्ट्रॉन्ग और कौन कमजोर

BIGG BOSS 13: अब तक कौन दिखा स्ट्रॉन्ग और कौन कमजोर

टीवी

प्रोड्यूसर: दीपशिखा यादव

वीडियो एडिटर: आशीष मैक्यून

बिग बॉस सीजन 13 का पहला हफ्ता पूरा हो चुका है. वीकेंड के वार का सामना भी कंटेस्टेंट कर चुके हैं. अब तक कहीं ना कहीं सारे कंटेस्टेंट समझ आ चुके हैं और ये भी लगभग समझ आ ही गया है कि कौन स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट है और कौन कमजोर. तो आइए मैं आपको बताती हूं कि मुझे कौन स्ट्रॉन्ग लगा और कौन कमजोर लगा.

Loading...

स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट

1. सिद्धार्थ शुक्ला

इस बार शो में मुझे सबसे स्ट्रॉन्ग सिद्धार्थ शुक्ला लग रहे हैं. घर के अंदर तो वो सबके फेवरेट हैं ही. ऊपर से किसी से उनका झगड़ा नहीं है और अगर मनमुटाव है भी, तो वो बहुत ही सभ्य तरीके से उसको साइड लाइन कर दे रहे हैं. घर के बाहर भी सोशल मीडिया में देखने को मिल रहा है कि उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. तो बिना कोई स्ट्रैटेजी रखे और बिना कोई कार्ड प्ले करे इतने अच्छे से एक हफ्ता निकाल लेना बड़ी बात है.

2. शेफाली बग्गा

दूसरी स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट जो लग रही हैं वो हैं शेफाली बग्गा. पहले दो दिन वो बहुत शांत थीं, उन्होंने लोगों को सिर्फ ध्यान से देखा और कुछ नहीं किया. फिर जब उनको लगा कि वो नॉमिनेट हो रहीं हैं और घर में सेफ नहीं हैं, तो उन्होंने अपना असली रूप दिखाना शुरू किया. घर में उनकी लड़ाइयां भी देखने को मिलीं और लटके-झटके भी. फिर वीकेंड का वार में उन्होंने अपने लिए जो स्टैंड लिया, उसकी सलमान खान ने भी खूब तारीफ की और कहा कि किसी ने तो घर में अपने लिए स्टैंड लिया है. तो वो उनका एक प्लस पॉइंट है और मुझे लगता है काफी आगे जाएंगी, अगर इस तरह से खेलतीं रहीं तो.

3. पारस छाबड़ा

तीसरे जो मुझे स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट लग रहे हैं वो हैं पारस छाबरा क्यूंकि पारस ने पहले ही हफ्ते में ये बता दिया और बहुत साफ- साफ कह दिया की लड़कियों को मुझसे फायदा है और मुझे लड़कियों से. तो वो लड़कियों वाला कार्ड प्ले कर रहे हैं जो कि हर सीजन में सफल रहता है. वो सबसे कनेक्शन बना रहे हैं और यहां तक की उन्होंने शहनाज और माहिरा से इतने गहरे कनेक्शन बना लिए हैं दोनों लड़कियों में पारस को लेकर लड़ाई ही हो गयी.

कमजोर कंटेस्टेंट

1.अबु मलिक

अबु मलिक घर में कनेक्शन बनाते नजर नहीं आ रहे हैं और वो अपना टास्क भी अच्छे से नहीं कर पाए. उनको संचालक बनाया गया एक टास्क में और जो सब लोग कह रहे थे वो सिर्फ वही रिपीट कर रहे थे. एक संचालक के तौर पर किसी को कंट्रोल नहीं कर पा रहे थे. तो मुझे लगता है कि वो इतनी आगे नहीं जा पाएंगे.

2. दलजीत कौर

दलजीत कौर एक ऐसी कंटेस्टेंट हैं जो मुझे लगता है बहुत कमजोर हैं क्यूंकि वो कुछ भी नहीं कर रहीं हैं वो खोई- खोई सी हैं घर में. उनको समझ ही नहीं आ रहा है कि करना क्या है. वो जो अब तक कर पाईं हैं वो ये कि जो उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट हैं वो उनकी हां में हां मिलाती नजर आईं हैं, बस और कुछ नहीं.

3. देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी की बहुत बड़ी और स्ट्रॉन्ग फैन फॉलोइंग है लेकिन फिर भी मुझे लगता है कि वो कमजोर कंटेस्टेंट नजर आ रहीं हैं. वो इसलिए क्यूंकि जब वो प्रीमियर में आयीं थीं तो उन्होंने कहा था कि लोगों ने मेरी बहु वाली इमेज देखी है और अब बेब वाली देखेंगे. लेकिन देवोलीना एक बेब के रूप में नजर नहीं आईं हैं. बात- बात पर अपना ग्लिसरीन बहाने लगतीं हैं… सॉरी, आंसू बहाने लगतीं हैं.

ये भी पढ़ें : BIGG BOSS फेम एली अवराम का खुलासा- साथ सोना चाहता था डायरेक्टर

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

टीवी
    Loading...