BB13: रश्मि देसाई पर लगा डरपोक होने का आरोप,अरहान को लेकर हुए सवाल
न्यूज एंकर रजत शर्मा ने घर के अंदर ‘आप की अदालत’ का आयोजन किया
न्यूज एंकर रजत शर्मा ने घर के अंदर ‘आप की अदालत’ का आयोजन किया(फोटो: कलर्स) 

BB13: रश्मि देसाई पर लगा डरपोक होने का आरोप,अरहान को लेकर हुए सवाल

बिग बॉस 13 का ये आखिरी हफ्ता चल रहा है. ग्रैंड फिनाले में बस कुछ ही दिन बचे हैं. ऐसे में शो में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल के एपिसोड में देखा गया कि न्यूज एंकर रजत शर्मा ने घर के अंदर ‘आप की अदालत’ का आयोजन किया, जिसमें उन्होंने कंटेस्टेंट्स से कुछ मुश्किल सवाल पूछे. ‘आप की अदालत’ में सबसे पहले सवाल रश्मि देसाई से किया गया.

Loading...

रश्मि देसाई पर 'आप की अदालत' में डरपोक होने का आरोप लगा. वहीं, रश्मि से उनके और अरहान के रिश्ते के बारे में भी पूछा गया.

एक्ट्रेस पर आरोप लगाया गया कि वो अरहान खान की पिछली शादी और उनके बच्चे के बारे में नहीं जानने का नाटक कर रही थीं. हालांकि, रश्मि ने ये कहकर अपना बचाव किया कि वो उनकी सच्चाई के बारे में जानकर चौंक गई थी.

रश्मी के मुताबिक, अरहान के बारे में बहुत सी ऐसी बातें थी जिनको न जानने के कारण वो परेशान हो गई थी और वो अपने रिश्ते को लेकर उलझन में थी.

रश्मि ने इन अफवाहों को, एक्स ब्वॉयफ्रेंड और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ के बारे में भी पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए रश्मि ने कहा कि वो शुक्ला को एक कंट्रोल फ्रीक मानती है, जो हमेशा दूसरे लोगों को ताना मारता है. उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ के अंदर एक बच्चा छिपा हुआ है जिसका उन्हें ख्याल रखना चाहिए.

बिग बॉस 13 का फाइनल 15 फरवरी को होगा.

ये भी पढ़ें : फिनाले से पहले बिग बॉस की ट्रॉफी सोशल मीडिया पर हुई वायरल

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...