फिनाले से पहले बिग बॉस की ट्रॉफी सोशल मीडिया पर हुई वायरल
सलमान खान का शो बिग बॉस 13 फिनाले वीक में एंट्री ले चुका है
सलमान खान का शो बिग बॉस 13 फिनाले वीक में एंट्री ले चुका हैफोटो:Twitter 

फिनाले से पहले बिग बॉस की ट्रॉफी सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सलमान खान का शो बिग बॉस 13 फिनाले वीक में एंट्री ले चुका है. नोकझोंक, प्यार, मोहब्बत के बीच घर में ट्रॉफी को लेकर कंटेस्टेंट के बीच घमासान जारी है. इस शो का फाइनल एपिसोड 15 फरवारी को टेलीकास्ट किया जाएगा. इसी बीच मेकर्स ने ट्रॉफी की तस्वीर रिलीज की है, जो कि सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही है. अब देखना ये है कि बिग बॉस का कौन सा कंस्टेंट इस ट्रॉफी को अपने घर ले जाएगा.

Loading...

बिग बॉस की ये ट्रॉफी लाल कलर के रंग से सजी हुए स्टाइलिश लुक में है. जो कि फाइनलिस्ट में सबसे ज्यादा बोट पाने वाले शख्स को मिलेगी. इस लिस्ट में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस शामिल है जिनके बीच फाइनल मुकाबला चल रहा है.

इस बार बिग बॉस का समय बढ़ने से कंटेस्टेंट को लगभग चार महीने बिग बॉस के घर में रहना पड़ा. ग्रैंड फिनाले के नजदीक आने से कंटेस्टेंट और फैंस अपना दिल थामकर बैठे हैं.

BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल) के अनुसार, बिग बॉस 13 टीवी के पॉपुलर और सबसे ज्यादा देखे जाने शोज की लिस्ट में शामिल है. फैंस भी एक्साइटेड हो रहे हैं कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन बनेगा? फैन्स अपने चेहते कंटेस्टेंट को शो का हिस्सा बनाए रखने के लिए बढ़चढ़ कर बोट कर रहे हैं. 

बिग बॉस में शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला और पारस तीनों स्ट्रांग कंटेस्टेंट हैं. शहनाज और सिद्धार्थ ने शो में खूब सुर्खियां बटोरी दो नों के बीच प्यार-मोहब्बत और नोकझोंक ने व्यूअर्स को खूब एंटरटेन किया. हालही में बिग बॉस हाउस में प्रेस मीट के दौरान शहनाज से उनके सिद्धार्थ संग रिश्ते पर ऐसे तीखे सवाल किए कि वह फूट-फूटकर रोने लगी थीं. शहनाज का आरोप है कि उन्हें नेगेटिव दिखाया जा रहा है. इस पर एक पत्रकार ने शहनाज से कहा कि उनकी सिद्धार्थ के साथ इमोशनल अटैचमेंट समझ में नहीं आती है, इसके जवाब में शहनाज ने कहा था कि - यही समझ लो कि सिद्धार्थ ही मेरी गेम है. सलमान खान का शो बिग बॉस -13 29 सितंबर 2019 से ऑन एयर हुआ था.

यह भी पढ़ें: शहनाज के कहा- ‘सिद्धार्थ ही मेरी गेम’, टूट गई सिडनाज की दोस्ती!

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...