बिग बॉस के घर में सलमान को क्यों साफ करने पड़े बर्तन?

बिग बॉस का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है. कि सलमान खान गुस्से में घर के अंदर आते हैं

Updated
टीवी
2 min read
सलमान ने धोए बर्तन
i

बिग बॉस के घर में सलमान खान बर्तन साफ करते नजर आए. विवादों से भरे इस रिएलिटी शो में आए दिन कुछ ना कुछ ट्विस्ट देखने को मिलते हैं. वीकेंड के एपिसोड में सलमान खान ने जब बिग बॉस के घर में गंदगी की भरमार देखी तो वो खुद घर के अंदर गए और अपने हाथों से सफाई करने लगे.

सोशल मीडिया पर बिग बॉस का एक प्रोमो शेयर किया गया है. जिसमें देखा जा सकता है. कि सलमान खान गुस्से में घर के अंदर आते हैं और खुद अपने हाथों से बर्तन साफ करते हैं और कूड़ा उठाकर घर से बाहर चले जाते हैं. घर के सदस्य हैरान होकर सलमान खान को देखते हैं और उनको सॉरी बोलते हैं, लेकिन नाराज सलमान घर के सदस्यों को फटकार भी लगाते हैं. 

सलमान जब घर की सफाई कर रहे होते हैं, तब सभी कंटेस्टेंट एक कमरे में बंद रहते हैं. सलमान गुस्से में उनकी तरफ देखते भी नही हैं और चुपचाप सफाई करके चले जाते हैं. सलमान अक्सर शो के कंटेस्टेंट को गलती करने पर फटकार लगाते हैं और उन्हें समझाते हुए भी नजर आते हैं, लेकिन सलमान खान का ऐसा रूप पहले किसी ने नहीं देखा.

बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है, जब सलमान खान को खुद सफाई के लिए आगे आना पड़ा हो.

कई बार सलमान के 'बिग बॉस 13' की मेजबानी छोड़ने की भी खबरें आती रही हैं. और उनकी जगह पर फिल्म प्रोड्यूसर फराह खान इस शो को होस्ट करने की चर्चा है. हालांकि अभी तक चैनल की तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस 13: सलमान की फीस बढ़ी, एक एपिसोड के मिलेंगे इतने करोड़

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Published: 
क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!