सिद्धार्थ शुक्ला ने किया झगड़ा, बिग बॉस ने घर से बाहर निकाला

प्रोमो में दिख रहा है कि घर के  कंटेस्टेंट एक दूसरे से झगड़ा कर रहे हैं.

Published05 Nov 2019, 07:50 AM IST
टीवी
2 min read

बिग बॉस के घर से सिद्धार्थ शुक्ला के भी बाहर होने की खबर है. शो का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर खूबर वायरल हो रहा है, जिसमें बिग बॉस खुद सिद्धार्थ शुक्ला को घर से बेघर करने का फरमान सुना रहे हैं. फिलहाल तो सिर्फ ट्रेलर सामने आया है. पूरा शो मंगलवार शाम को टेलीकास्ट होगा. तब पता चलेगा, कि सिद्धार्थ सच में घर से बेघर हुए हैं या उन्हें सीक्रेट रूम में रखा गया है.

प्रोमो में दिख रहा है कि घर के  कंटेस्टेंट एक दूसरे से झगड़ा कर रहे हैं. वहीं एक टास्क के दौरान सभी घर वाले एक दूसरे लड़ रहे हैं, तभी बिग बॉस कहते हैं- जिस तरह से सिद्धार्थ शुक्ला ने छीना झपटी की वो निंदनीय है, बिग बॉस खुद सिद्धार्थ को घर से बेघर करते हैं.

इससे पहले शनिवार को वीकेंड का वॉर एपिसोड काफी शॉकिंग रहा. एक साथ तीन लोगों का एलिमिनेशन अनाउंस हुआ. ये एलिमिनेशन इसलिए भी चौंकाने वाले थे, क्योंकि बिग बॉस के घर से बेघर होने वाली लिस्ट में घर के तीन सबसे मजबूत कंटेस्टेंट रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य और शेफाली बग्गा का नाम शामिल था.

तीन कंटेस्टेंट के बाहर होने के बाद घर में 5 वाइल्ड कार्ड एंट्री हो गई हैं. इनमें शेफाली जरीवाला, खेसारी लाल यादव, तहसीन पूनावाला, हिमांशी खुराना, हिन्दुस्तानी भाऊ और अरहान खान हैं.

खबरों की मानें तो रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य सेफ कंटेस्टेंट में से एक थीं, लेकिन सलमान ने जब इन कंटेस्टेंट के नाम लिए तो दर्शकों के लिए ये काफी चौंकाने वाला हफ्ता रहा. वीकेंड का वॉर में सलमान इससे पहले घर से बेघर होने वालों में आसिम, शेफाली और आरती का नाम लिया था लेकिन बाद में उन्होंने ये खुलासा किया कि शेफाली के साथ शेफाली के साथ रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्य घर से बेघर हुईं हैं.

ये भी पढ़ें- बिग बॉस के घर से बेघर हुईं रश्मि, देवोलीना और शेफाली बग्गा

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!