Bigg Boss 14 नहीं बना सका टॉप 5 टीवी शो में जगह, कुंडली भाग्य टॉप

Bigg Boss 14: सलमान खान का रियलिटी शो, बिग बॉस 14 टॉप 5 की लिस्ट में नहीं

Published
टीवी
1 min read
Bigg Boss 14 नहीं बना सका टॉप 5 टीवी शो में जगह, कुंडली भाग्य टॉप पर
i

TRP Ranking: टीआरपी की रेस में कुंडली भाग्य ने अपनी टॉप पोजिशन को बरकरार रखा है. टेलीविजन पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला यह शो पिछले कुछ हफ्तों से लगातार टॉप पर बना हुआ है. करण (धीरज धूपर) और प्रीता के (श्रद्धा आर्य) के प्यार भरे पल दर्शकों को स्क्रीन पर बांधे रखते हैं.

स्टार प्लस का शो अनुपमा दूसरे स्थान पर रहा. रूपाली गांगुली की अगुवाई वाला यह शो यह शो भी पिछले कई हफ्तों से दूसरे स्थान पर बना हुआ है. जब से छोटे पर्दे पर इसका प्रीमियर हुआ. यह कलाकारों के खुश होने का एक कारण है.

टीआरपी चार्ट में तीसरे स्थान पर कुमकुम भाग्य है. एकता कपूर का शो कुमकुम भाग्य पिछले हफ्ते टीआरपी लिस्ट में चौथे स्थान पर था. लेकिन इस बार ये शो तीसरे स्थान पर आ चुका है. शो में सृष्टि झा, शब्बीर अहलुवालिया, मृणाल ठाकुर मुख्य किरदार में है.

सोनी टीवी के डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर ने रेटिंग में सुधार किया है. पिछले हफ्ते डांस रिएलिटी शो 'इंडियाज़ बेस्ट डांसर' नंबर 5 पर था. लेकिन इस बार ये शो चौथे स्थान पर आ गया है. इस शो को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस जज करते हैं.

सब टीवी पर प्रसारित होने वाला शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' इस बार नीचे पायदान पर फिसल गया. हालांकि टॉप 5 में बना हुआ है.

वहीं 3 अक्टूबर से शुरू हुआ सलमान खान का रियलिटी शो, बिग बॉस 14 टॉप 5 की लिस्ट में नहीं दिखा गया.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!