कोरोना का असर:TV शो की शूटिंग बंद, सीरियल ‘अनुपमा’ का प्रीमियर टला

यह शो 16 मार्च को प्रसारित होने वाला था.  

Published17 Mar 2020, 02:20 PM IST
टीवी
2 min read

स्टार प्लस के नए शो, 'अनुपमा' का प्रीमियर कोरोनावायरस के चलते टाल दिया गया है. इस शो में रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे ने मुख्य भूमिका निभाई है. तो अब इस शो के बजाय, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लंबे एपिसोड्स एयर होंगे. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है', जो आम तौर पर रात 9:30 बजे प्रसारित होता है, लेकिन अब से रात 9 बजे से लेकर रात 10 बजे तक प्रसारित किया जाएगा.

'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' दोनों ही राजन शाही ने प्रोड्यूस किया है. चैनल के एक सूत्र ने कहा, "ये इस पूरे हफ्ते का लाइन-अप होगा."

सूत्र ने द क्विंट को ये भी बताया कि "'अनुपमा' का प्रीमियर इसलिए भी टल गया क्यूंकि इस शो के ज्यादा एपिसोड शूट करके नहीं रखे हैं और 19 मार्च से TV शूट्स बंद होने की वजह से ये शो को एयर करने में दिक्कत हो जाती".

अब तक, प्रीमियर की कोई नई तारीख तय नहीं की गई है, क्योंकि नई तारीख इस बात पर निर्भर करेगी कि शो की शूटिंग कब शुरू होती है.

द क्विंट को इसकी पुष्टि करते हुए, प्रोड्यूसर राजन शाही ने कहा कि शूटिंग के फिर से शुरू होने पर शो को फिर से रीलॉन्च किया जाएगा.

“स्टार प्लस और मैंने ये फैसला लिया है कि हम ‘अनुपमा’ को आज लॉन्च नहीं करेंगे, क्योंकि वैसे भी दो दिनों में शूटिंग बंद होनेवाली है. तो अभी शो को लॉन्च करने का कोई मतलब नहीं है. लेकिन हम निश्चित रूप से इसे फिर से लॉन्च करेंगे. एक बार शूटिंग शुरू होने के बाद तारीख पर विचार किया जाएगा.”
प्रोड्यूसर राजन शाही
15 मार्च को, प्रोड्यूसर बॉडी ने मिलकर ये तय किया था कि सभी फिल्में, सीरियल और वेब शो की शूटिंग 19 मार्च से 31 मार्च तक कास्ट और क्रू की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए, बंद कर दिया जाएगा. 31 मार्च को स्थिति की फिर से समीक्षा की जाएगी.

आने वाले दिनों में, इस शट-डाउन की वजह से उन सीरियल के एयर होने पर फर्क पड़ेगा जिनके ज्यादातर एपिसोड शूट नहीं हुए हैं. ज्यादातर शो, डेढ़ से दो हफ्ते तक के एपिसोड शूट करके रखते हैं.

सूत्र ने ये भी बताया कि फिलहाल चैनल पूरी स्थिति का जायजा ले रहा है. 'अनुपमा', दीपिका कक्कड़ और करण ग्रोवर के शो 'कहां हम कहां तुम' की जगह पर शुरू होने वाला था. 'कहां हम कहां तुम' का आखिरी एपिसोड 14 मार्च को रात 9 बजे एयर हुआ था.

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

क्विंट हिंदी के साथ रहें अपडेट

सब्स्क्राइब कीजिए हमारा डेली न्यूजलेटर को और पाइए खबरें आपके इनबॉक्स में

120,000 से अधिक ग्राहक जुड़ें!