बिग बॉस के घर से बेघर हुईं दलजीत और कोयना, फैंस हुए नाराज
बिग बॉस में एलिमिनेशन का प्रोसेस शुरू हो चुका है
बिग बॉस में एलिमिनेशन का प्रोसेस शुरू हो चुका हैफोटो:Twitter 

बिग बॉस के घर से बेघर हुईं दलजीत और कोयना, फैंस हुए नाराज

बिग बॉस के घर से दो प्रतियोगी बाहर हो चुके हैं. इस सीजन का सबसे पहले एलिमिनेशन शनिवार को हुआ, जिसमें दलजीत कौर को घर से बेघर होना पड़ा. वहीं रविवार को सलमान ने घर से बेघर होने के लिए कोएना मित्रा का नाम अनाउंस किया.

Loading...

इस हफ्ते चार लड़कियों का नाम नॉमिनेट हुआ था. जिनमें रश्मि देसाई, कोएना मित्रा, शहनाज गिल गौर का नाम शामिल था. इस हफ्ते दो घरवालों को बेघर होना था, क्योंकि पहले हफ्ते में कोई भी घर वाला बाहर नहीं हुआ था. शनिवार को दलजीत कौर बिग बॉस के घर से बाहर आईं और रविवार को कोएना मित्रा को घर से बेघर होना पड़ा.

फैंस में है नाराजगी

दलजीत कौर और कोएना मित्रा के एलिमिनेट होने पर सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज हैं. यूजर्स का कहना है कि दलजीत एक अच्छी छवि की कंटेस्टेंट हैं, जो फेयर गेम खेल रही थीं. वहीं कोएना के गेम को भी व्यूअर्स काफी पसंद कर रहे थे. ट्विटर पर कोएना के घर से बाहर आने से उनके फैंस काफी नाराज हैं. फैंस का कहना है कि वह घर में पीठ पीछे चुगली नहीं करती थीं और उन्हें जो भी कहना होता था वो सबके मुंह पर कहती थीं.

बिग बॉस में आना गलत कदम

घर से बाहर निकलने के बाद दलजीत कौर का कहना है कि दो हफ्ते तक अपने बेटे जेडॉन के बिना रहना उनके लिए मुश्किल था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्हेंने ये माना कि बिग बॉस में रहना उनके लिए काफी मुश्किल था. बिग बॉस' में आना अपने करियर में लिया गया मेरा एक गलत कदम था.

दलजीत और कोएना के निकल जाने के बाद अब घर में 6 फीमेल कंटेस्टेंट बची हैं. एक तरफ एलिमिनेशन के कारण जहां माहौल में गर्मी थी, वहीं शो पर आए मेहमानों मे सलमान के साथ एंटरटेनमेंट का तगड़ा डोज दिया. रविवार को वीकेंड का वार में सलमान के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सुनील ग्रोवर और हर्ष लिंबाचिया ने शो खूब मस्ती की.

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 13’ देख भड़के लोग, PM से कर दी शो बंद करने की मांग

कोरोनावायरस से जारी जंग के बीच तमाम अपडेट्स और जानकारी के क्लिक कीजिए यहां

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

Loading...