KBC में शिवाजी से जुड़े सवाल पर भड़के लोग,शो बैन करने की मांग
KBC Season 11 में अमिताभ बच्चन.
KBC Season 11 में अमिताभ बच्चन.(फोटो- Sony Tv Twitter)

KBC में शिवाजी से जुड़े सवाल पर भड़के लोग,शो बैन करने की मांग

अमिताभ बच्चन का रिएलिटी गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' अक्सर चर्चा में रहता है. सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो में हाल ही के एक एपिसोड में पूछे गए एक सवाल के कारण ट्रोल हो रहा है. ट्विटर पर #Boycott_KBC देखते ही देखते ट्रेंड करने लगा. नाराज लोग केबीसी 11 को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं.

Loading...

केबीसी के बीते एपिसोड में मुगल सम्राट औरंगजेब से जुड़ा एक सवाल कंटेस्टेंट से पूछा गया था. जिसके जवाब में शिवाजी का नाम भी एक विकल्प में दिया गया था. इस बात से भड़के यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं.

KBC 11 में पूछा गया था ये सवाल

केबीसी में पूछा गया सवाल था- इनमें से कौन से शासक मुगल सम्राट औरंगजेब के समकालीन थे? जवाब में विकल्प थे- 1. महाराणा प्रताप 2. राणा सांगा 3. महाराजा रणजीत सिंह 4. शिवाजी

सोशल मीडिया यूजर्स क्यों भड़के

लोगों का कहना है कि महान मराठा योद्धा छत्रपति शिवाजी महाराज उर्फ शिवाजी का नाम विकल्प में केवल शिवाजी देकर अपमान किया गया है. वहीं कुछ लोग अमिताभ बच्चन को टैग कर उनसे इस बात के लिए माफी मांगने की भी बात कह रहे हैं.

लोगों का रिएक्शन

एक यूजर ने लिखा कि कैसे एक मुगल अटैकर को सम्राट लिखा जाता है और हमारे छत्रपति शिवाजी महाराज को केवल शिवाजी? वहीं एक अन्य यूजर लिखता है कि केबीसी का अपमानजनक रवैया. कैसे एक हिंसक राजा को मुगल सम्राट लिखा गया और एक महान राजा जो लोगों के लिए लड़ा उसे केवल शिवाजी? सोनी टीवी यह अपमान जनक है.

ये भी पढ़ें : KBC को ऐसे खेलें ऑनलाइन, घर बैठे कर सकते हैं रजिस्ट्रेशन

(हैलो दोस्तों! WhatsApp पर हमारी न्यूज सर्विस जारी रहेगी. तब तक, आप हमारे Telegram चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

वीडियो

Loading...