BB13: शहनाज के ड्रामे के बाद घर में गए सलमान, कहा- तुम कटरीना नहीं
सिर पीट-पीट कर रोई शहनाज, सिद्धार्थ से बोले सलमान- Be Carefull
सिर पीट-पीट कर रोई शहनाज, सिद्धार्थ से बोले सलमान- Be Carefull(फोटो: colors)

BB13: शहनाज के ड्रामे के बाद घर में गए सलमान, कहा- तुम कटरीना नहीं

बिग बॉस के घर में शहनाज गिल का ड्रामा फुल ऑन है. शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान के सामने फूट-फूटकर रोने के बाद शहनाज गिल अब मानती नहीं दिख रही है. सभी घरवालों ने भी शहनाज को मनाने की कोशिश की. फिर आखिरकार सलमान खान को ही बिग बॉस के घर में जाना पड़ा.

Loading...

बिग बॉस के ट्विटर हैंडल से रविवार के वीकेंड का वार एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है, शहनाज बाहर गार्डन में एक कोने पर बैठकर रो रही होती हैं. वह शो से बाहर जाने की जिद पर अड़ी हुई हैं. तभी सलमान खान मेन गेट से घर में एंट्री करते हैं.

तभी सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल को बताते हैं कि सलमान खान उनसे बात करने के लिए घर में आए हैं. लेकिन शहनाज उनसे भी मिलने को तैयार नहीं होती हैं.

सलमान ने शहनाज को कहा 'फुल नौटंकी'

शहनाज के इस बर्ताव पर सलमान बहुत गुस्सा हो जाते हैं और कहते हैं कि उसे बुलाने की जरुरत नहीं है. सलमान, सिद्धार्थ को अंदर बुलाते हैं. सलमान कहते हैं, "सिद्धार्थ अंदर आ जाओ. बदतमीजी का इस घर में कोई रोल नहीं है. दो साल की बच्ची नहीं है ये. फुल नौटंकी... चार आदमी क्या जानने लग गए. कटरीना कैफ बन गई क्या?"

हालांकि फिर वीडियो में देखा जा सकता है, शहनाज खुद सलमान के पास आ जाती हैं और अपने व्यवहार के लिए उनसे माफी मांगती हैं. खैर, इस ड्रामे का अंत कहां पर होगा, इसका खुलासा तो रविवार के एपिसोड में ही होगा.

कैसे शुरू हुआ शहनाज का ड्रामा?

शहनाज के इस पूरे ड्रामे की शुरुआत एक गेम के दौरान हुई. शनिवार को वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने घरवालों से पूछा कि उन्हें शहनाज और माहिरा शर्मा में से कौन ज्यादा जैलस लगता है. इस क्रम में ज्यादातर घरवालों ने शहनाज को ज्यादा जैलस बताया.

बस इसके बाद शहनाज भड़क गईं और सलमान से ही उलझ गईं. शहनाज, सलमान खान के सामने सिर पीट-पीटकर रोने लगी. खुद को ही मारने लगी. इस पर सलमान का धीरज टूट गया और शहनाज पर काफी नाराज हो गए.

सलमान ने फटकार लगाते हुए शहनाज से कहा- "सिर पीटना, ये ड्रामा, रोना-धोना मेरे सामने नहीं करना. मैं यहां तुम्हारे साथ बहुत इज्जत से पेश आता हूं. तुम भी मेरे साथ इज्जत से पेश आओ." इसके बाद शहनाज कहती हैं, 'मेरे को यहां घर में नहीं रहना है.' इसपर सलमान कहते हैं, 'ठीक है मत रहो, घर के दरवाजे खोल दो.' फिर शहनाज वहां से उठकर चली जाती हैं. यहीं पर शनिवार का वीकेंड का एपिसोड खत्म हो जाता है.

ये भी पढ़ें : कश्मीर के ब्लैकआउट में रोशनी दिखाती ‘इंटरनेट एक्सप्रेस’ 

(हैलो दोस्तों! हमारे Telegram और WhatsApp चैनल से जुड़े रहिए यहां)

Follow our टीवी section for more stories.

    Loading...